Friday, Apr 26 2024 | Time 07:09 Hrs(IST)
image
राज्य


भागलपुर में अपराधियों ने भाजपा नेता को मारी गोली

भागलपुर, 07 सितंबर (वार्ता) बिहार में भागलपुर जिले के बरारी थाना क्षेत्र के हाउसिंग कॉलोनी के पास आज दिनदहाड़े सशस्त्र अपराधियों ने भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के जिला उपाध्यक्ष को गोली मारकर घायल कर दिया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि हाउसिंग कॉलोनी के पास आज दोपहर हथियारबंद अपराधियों ने भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष सुगंध कुमार झा को जबरन रोक कर गोली मार दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने श्री झा को तुरंत भागलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। घटना का कारण पुरानी दुश्मनी बताया गया है।
मामले की छानबीन की जा रही है।
वहीं, जिले के मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र में सशस्त्र अपराधियों ने आज दिनदहाड़े साजन मंडल को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जख्मी को भागलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया जहां से मरीज को सिलीगुड़ी रेफर कर दिया है। इस सिलसिले में पुलिस ने एक प्राथमिकी दर्ज कर अपराधियों की खोजबीन शुरू कर दी है।
सं.सतीश
वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
image