Thursday, Sep 20 2018 | Time 07:45 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • गुटेरेस ने कोरियाई शिखर सम्मेलन के नतीजों का किया स्वागत
  • ‘उ कोरिया से वार्ता पुनर्प्रारंभ करने के लिए तैयार है अमेरिका’
  • ‘गाजा में इजरायली सैनिकों ने की गोलीबारी, एक की मौत’
  • ‘उ कोरिया से वार्ता पुनर्प्रारंभ करने के लिए तैयार है अमेरिका’
  • तीन तलाक पर तीन साल तक की जेल, अध्यादेश को राष्ट्रपित की मंजूरी
राज्य Share

राजनीति योगी अखिलेश तीन अंतिम लखनऊ

श्री योगी ने श्रंगेरपुर धाम के विकास के लिए राज्य सरकार द्वारा 34 करोड़ रूपये आवंटित किये जाने का जिक्र करते हुए कहा कि प्रदेश में चौतरफा विकास के लिए उनकी सरकार लगातार काम कर रही है। प्रदेश सरकार आम जनता के समस्याओं के समाधान और उनके कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है।
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सामाजिक प्रतिनिधि बैठक में उपस्थित प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में पिछले 15 सालों में सपा-बसपा की सरकारों के चरित्र को आपने देखा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र व राज्य सरकार लोककल्याण के संकल्प के साथ काम कर रही है। उन्होंने सपा-बसपा-कांग्रेस का अब उ0प्र0 में कोई भविष्य नहीं है।
श्री मौर्य ने बच्चों की शिक्षा पर जोर देते हुए कहा कि किसी भी समाज के प्रगति के लिए उसको शिक्षित होना बहुत आवश्यक है। इसलिए आप सबको भी अपने बच्चों शिक्षित करने के लिए प्रयास करने चाहिए। उन्होंने भाजपा सरकार बच्चो को बेहतर शिक्षा मुहैया कराने के लिए लगातार काम कर रही है। आप सबका भी यह दायित्व है कि अपने समाज के लोगों को इस बात के लिए जागृत करे कि वे अपने बच्चों को शिक्षित बनाये।
श्री मौर्य ने श्रंगेरपुर धाम के विकास की चर्चा करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चल रही प्रदेश सरकार कुम्भ के ऐतिहासिक आयोजन के लिए लगातार संकल्पवद्ध है। उन्होंने सामाजिक प्रतिनिधि बैठक में उपस्थित प्रतिनिधियों का आहवाहन किया कि वे 2019 में एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को विजयी बनाकर पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए एकजुट होकर काम करें।
प्रदीप
वार्ता
More News
राज्य सरकार कमीशन एजेंट की तरह कर रही है काम: येद्दियुरप्पा

राज्य सरकार कमीशन एजेंट की तरह कर रही है काम: येद्दियुरप्पा

19 Sep 2018 | 11:37 PM

बेंगलुरु 19 सितंबर (वार्ता) कर्नाटक विधानसभा में विपक्ष के नेता एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष बी एस येद्दियुरप्पा ने मुख्यमंत्री एच. डी. कुमारस्वामी की जनता दल (सेक्युलर)-कांग्रेस गठबंधन सरकार के कामकाज पर तीखा हमला करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ‘कमीशन एजेंट’ के रूप में काम कर रही है और रिश्वत लेकर स्थानान्तरण किये जा रहे हैं।

 Sharesee more..

क्रांतिकारी नेता कोटेश्वरम्मा का निधन

19 Sep 2018 | 11:34 PM

 Sharesee more..

लुईस मरांडी ने चलाया स्वच्छता अभियान

19 Sep 2018 | 11:23 PM

 Sharesee more..
जम्मू-कश्मीर में पंचायत-शहरी निकाय चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

जम्मू-कश्मीर में पंचायत-शहरी निकाय चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

19 Sep 2018 | 11:22 PM

श्रीनगर 19 सितंबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस ने पंचायत और स्थानीय शहरी निकाय चुनावों में बुधवार को हिस्सा लेने की घोषणा की है

 Sharesee more..
image