Friday, Apr 26 2024 | Time 23:14 Hrs(IST)
image
राज्य


बौखलाए नक्सलियों ने ग्रामीणों को बेरहमी से पीटा

दन्तेवाड़ा 07 सितंबर (वार्ता) छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में पुलिस की बढ़ते दबाव से बौखलाए नक्सलियों ने ग्रामीणों को बेरहमी से पीटा। नक्सलियों ने 20 से अधिक ग्रामीणों की बंदूक के कुंदे और डंडों से की पिटाई कर दी।
सूत्रों के अनुसार कुआकोंडा थाना क्षेत्र के फूलपाड़ गांव में 2 दिन पहले नक्सलियो ने 20 से 25 ग्रामीणों की जमकर पिटाई की। जिसके चलते 11 ग्रामीण बुरी तरह से घायल हैं, जोकि नक्सलियों की दहशत के चलते इलाज करवाने नहीं जा रहे थे।
इस बीच खबर मिलते ही दन्तेवाड़ा पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव पीड़ित ग्रामीणों से मिलने गांव पहुँच गये और सभी घायलों को लेकर अस्पताल भी पहुँचे।
कोलियान पारा बेहद ही नक्सल प्रभावित संवेदनशील इलाका है, जो कि नक्सलियों की मलंगीर एरिया में आता है। घटना के पीछे मलंगीर दलम के नक्सली लीडर प्रदीप और गुंडाधूर का हाथ बताया जा रहा है। घटना के बाद से आसपास के ग्रामीण दहशत में हैं। इस बाच फोर्स के जवानों का गांव में पहुँचना संवेदनशीलता को प्रदर्शित करता है। जिससे गांव के मनोबल बढ़ा सका।
सं नाग
वार्ता
More News
भाजपा को दूसरे चरण में ही जीत की सुगंध मिली: स्वतंत्र देव

भाजपा को दूसरे चरण में ही जीत की सुगंध मिली: स्वतंत्र देव

26 Apr 2024 | 11:00 PM

लखनऊ 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह एवं सहकारिता राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार जेपीएस राठौर ने शुक्रवार को दावा किया कि लोकसभा चुनाव में प्रथम चरण के मतदान के रुझानों से श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए के पक्ष में चली लहर दूसरे चरण में और भी पुष्ट हो गई है।

see more..
image