Friday, Apr 26 2024 | Time 13:40 Hrs(IST)
image
राज्य


विषाक्त भोजन से 17 बच्चे आक्रांत

भागलपुर, 07 सितंबर (वार्ता) बिहार में भागलपुर जिले के खरीक थाना क्षेत्र के खैरपुर गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में आज विषाक्त भोजन करने से करीब 15 बच्चे आक्रांत हो गये।
नवगछिया के अनुमंडल पदाधिकारी मुकेश कुमार ने यहां बताया कि प्राथमिक विद्यालय में मध्यान भोजन करने के बाद बच्चों को उल्टी होने लगी। कुछ देर बाद बच्चों तबीयत धीरे-धीरे बिगड़ने लगी। घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों के सहयोग से सभी बच्चों को भागलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया ।
श्री कुमार ने बताया कि फूड प्वाइजनिंग की वजह से बच्चों की तबियत बिगड़ी है। उन्होंने कहा कि इलाजरत बच्चों की हालत में तेजी से सुधार हो रहा है। प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी को मामले की जांच का आदेश दे दिया गया है और रिपोर्ट आने पर दोषियों पर कार्रवाई होगी।
सं.सतीश
वार्ता
More News
करंट लगने से दो बारातियों की मृत्यु, तीन अन्य घायल

करंट लगने से दो बारातियों की मृत्यु, तीन अन्य घायल

26 Apr 2024 | 1:21 PM

शिवपुरी, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के कोलार थाना क्षेत्र के डोडीआई गांव में एक बारात में बज रहे “डीजे” के कारण करंट फैलने से दो बारातियों की मृत्यु हो गयी और तीन अन्य बाराती झुलस गए।

see more..
केरल में 10 बजे तक 16 प्रतिशत मतदान हुआ

केरल में 10 बजे तक 16 प्रतिशत मतदान हुआ

26 Apr 2024 | 1:19 PM

तिरुवनंतपुरम, 26 अप्रैल (वार्ता) केरल की सभी 20 संसदीय सीटों के लिए शुक्रवार सुबह 10 बजे तक 16 प्रतिशत मतदान हुआ। केरल के भीषण गर्मी के बावजूद अधिकांश मतदान केंद्रों पर सुबह से ही मतदाताओं की लंबी कतारें देखी गयीं।

see more..
image