Wednesday, Nov 21 2018 | Time 16:14 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

श्री यादव ने बताया कि भागलपुर जिले में नवगछिया-कटोरिया के बीच रेल ओवरब्रिज (आरओबी) निर्माण की विस्तृत परियोजना रिपोर्ट (डीपीआर) तैयार करने के लिए 15.14 लाख, इसी जिले में तिलकामांझी-चम्पानगर पथ में आरसीसी बाॅक्स कल्भर्ट निर्माण के लिए 47.86 लाख, पटना जिले के पभेड़ी मोड़-रोड बिगहा-बांस बिगहा पथ के लिए 30.49 करोड़, गायघाट (पटना) स्थित बिहार रोड रिसर्च इन्स्टीच्यूट में विद्युतिकरण सहित विविध कार्य के लिए 2.21 करोड और सड़क सुरक्षा अंकेक्षण के लिए 1.21 करोड़ रुपए व्यय की मंजूरी दी गयी है।
मंत्री ने जीर्णोद्धार किए जाने वाली सड़कों की विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि सारण जिले में गोविन्द चौक मोड़ से पहलेजा घाट के बीच तीन किलोमीटर, सारण जिले के मानपुर-गरखा के बीच 18.10 किलोमीटर, नरेन्द्रपुर से आन्दर के बीच आठ किलोमीटर, भभुआ जिले में डिलखिरी से नुआंव पथ के बीच 11 किलोमीटर, भभुआ-भगवानपुर मुख्य सड़क के राजपुर से ओरा-धरवार के बीच 10 किलोमीटर, पूर्णिया में धमदाहा नेहरू चौक से बिहारीगंज बाडर के बीच 20.25 किलोमीटर, पटना के पभेड़ी मोड़ से बांसबिगहा के बीच 9.75 किलोमीटर की लम्बाई तक पथों के चैड़ीकरण एवं मजबूतीकरण का काम किया जाएगा।
श्री यादव ने कहा कि कुछ स्थानों पर मिट्टी कार्य, सुरक्षात्मक कार्य, ट्राफिक आइलैंड कार्य सहित विकास के अन्य कार्य किए जाने हैं।
सूरज
वार्ता
More News

रिश्वत लेते बैंक मैनेजर गिरफ्तार

20 Nov 2018 | 9:44 PM

 Sharesee more..
खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

20 Nov 2018 | 9:38 PM

रायबरेली, 20 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में खाद नहीं मिलने से परेशान किसानों ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-24 बी को जाम कर दिया।

 Sharesee more..
निगम -विहिप संघर्ष मामले  की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

निगम -विहिप संघर्ष मामले की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

20 Nov 2018 | 9:26 PM

झांसी 20 नंवबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी मंडलायुक्त ने नगर निगम के कर्मचारियों और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के कार्यकर्ताओं के बीच हुए संघर्ष मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है और उसे एक सप्ताह में जांच रिपोर्ट देने के आदेश दिये गये हैं।

 Sharesee more..
image