Wednesday, Sep 19 2018 | Time 08:23 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • चीन-पाकिस्तान के सैन्य संबंध दोनों देशों के रिश्तों की ‘रीढ़’: चीन
  • मैटिस ने अपने इस्तीफे की खबरों को किया खारिज
  • यमन के लाल सागर में 17 मछुआरों की हत्या
  • अमेरिका और पोलैंड करेंगे सैन्य और खुफिया संबंधों को सुदृढ़
  • आईसीसी ने शुरू की म्यांमार से रोहिंग्याओं के पलायन की जांच
  • हांगकांग को हराने में भारत के पसीने छूटे
  • गाजा में प्रदर्शनकारियों पर गोलीबारी, दो की मौत 46 घायल
  • प्रधानमंत्री से सिक्किम दौरा स्थगित करने की मांग
राज्य Share

धर्मकोट फायरिंग मामले में छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

धर्मकोट ,08 सितंबर (वार्ता) पंजाब में मोगा जिले के धर्मकोट में कल कांग्रेस तथा अकाली कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प के दौरान चली गोलीबारी में छह लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया है 1
लुधियाना डीएमसी अस्पताल में भर्ती घायल कांग्रेस कार्यकर्ता सिमरनजीत सिंह के बयान पर छह लोगों के खिलाफ नामजद तथा कुछ अज्ञात लोगों पर भी केस दर्ज किया गया है ।उसने शिकायत में बताया कि जिस समय वह राजस्व कार्यालय में था छह लोगों सुखविंदर सिंह ,कुलविंदर सिंह ,हनी ,पिंटू प्रधान ,करमजीत ,सुंदर सिंह तथा कुछ अन्य ने उसे बुलाया तथा पटवारी के सामने पिटाई करने लगे । उनमें से कुछ ने उसके सिर पर ईंट से वार किया और उसकी पगड़ी गिरा दी ।
सिमरनजीत ने कहा कि कुलविंदर सिंह तथा अन्य अभियुक्तों ने उसे मारने के इरादे से पिस्तौल से गोली चलायी । एक गोली उसकी सीधी टांग में लगी और वह गिर गया ।दूसरे लोगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी ।कुलविंदर उर्फ किंदा ने हवा में गोलियां चलायीं और हनी ने रिवाल्वर से गोली चलायी ।
धर्मकोट पुलिस ने उसके बयान में छह लोगों के खिलाफ नामजद हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है । पुलिस ने बड़ी संख्या में अज्ञात प्रदर्शनकारियों के खिलाफ पथराव का मामला दर्ज किया है ।इस घटना में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गये थे ।
वरिष्ठ जिला पुलिस अधीक्षक गुरप्रीत सिंह तूर ने आज यहां बताया कि पुुलिस जांच चल रही है और उन्हें विश्वास है कि अभियुक्त जल्द गिरफ्तार होंगे ।पुलिस असामाजिक तत्वों की तलाश कर रही है जो कल की घटना में शामिल थे ।
धर्मकोट के कांग्रेस विधायक सुखजीत सिंह काका ने पार्टी समर्थकों के साथ बैठक में कल की घटना की निंदा की और पुलिस पर भेदभाव बरतने का आरोप लगाया ।उनका कहना था कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तो पथराव किया ही नहीं ।उन्होंने अपने समर्थकों के साथ मिलकर एसएसपी से मुलाकात की तथा कांग्रेसियों पर बनाये गये केस को वापस लेने की मांग की क्योंकि अकाली कार्यकर्ताओं ने ही गोली चलाई तथा पथराव किया था ।
विधायक ने अभियुक्तों की तत्काल गिरफ्तारी की भी मांग की ।
ज्ञातव्य है कि अकाली कार्यकर्ताअों के बीच झड़प के दौरान एक कांग्रेसी कार्यकर्ता को गोली लगी तथा पुलिस कर्मियों सहित कई लोग घायल हो गये ।
सं शर्मा विक्रम
वार्ता
More News
गोवा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से की विस सत्र बुलाने की अपील

गोवा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से की विस सत्र बुलाने की अपील

18 Sep 2018 | 11:52 PM

पणजी 18 सितम्बर(वार्ता) गोवा में कांग्रेस विधायक दल के नेता चद्रकांत कावलेकर की अगवाई में कांग्रेसी विधायकों के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को राज्यपाल मृदुुला सिन्हा से मुलाकात की और एक दिन का विधानसभा का सत्र बुलाने तथा भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) को अपना बहुुमत साबित करने के लिए कहे जाने की अपील की।

 Sharesee more..

मां ने बच्चे समेत की आत्महत्या

18 Sep 2018 | 11:40 PM

 Sharesee more..
image