Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:41 Hrs(IST)
image
राज्य


ईएसआईसी अस्पताल में पायी गयी खामियां

अलवर,08 सितम्बर(वार्ता)राजस्थान में अलवर के एमआईए में स्थित कर्मचारी राज्य बीमा निगम(ईएसआईसी) अस्पताल को लेकर जहां आए दिन सवाल खड़े हो रहे हैं । वहीं आज ईएसआईसी के महानिदेशक राजकुमार अलवर पहुंचे और इस अस्पताल का निरीक्षण किया
निरीक्षण के दौरान जहां श्री राजकुमार को कई खामियां दिखी वही इतने बड़े अस्पताल को देखकर उनका कहना था कि बेवजह इतना बड़ा अस्पताल क्यों बनाया गया है जबकि यहां पर मरीजों की संख्या ही नहीं है इस दौरान उन्होंने निर्देश दिए कि अभी जिस हालत में अस्पताल चल रहा है उसी में चलने दे क्योंकि यहां पर अभी मरीज नहीं आ रहे हैं ऐसे में यहां चिकित्सकों को भेजने से कोई फायदा नहीं है ।
इस दौरान कांग्रेस नेता दीनबंधु शर्मा एवं खेमचंद धामानी भी मौके पर पहुंचे और कहां की अलवर सांसद डॉक्टर करण सिंह यादव द्वारा संसद में ईएसआईसी हॉस्पिटल का मामला उठाया गया था जिसके बाद शुक्रवार शाम प्रधानमंत्री कार्यालय से सांसद डॉक्टर करण सिंह यादव को महानिदेशक के आने के मामले में अवगत कराया गया। वह दोनों कांग्रेसी नेताओं ने आरोप लगाया कि सरकार की मंशा इस अस्पताल को चलाने की नहीं है और ना ही मेडिकल कॉलेज शुरू करने की । ऐसी स्थिति में चुनाव के वक्त केवल अधिकारियों को भेजकर मामले में लीपापोती की जा रही है जिसको लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ज्ञापन सौंपा जायेगा।
सं सैनी
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image