Tuesday, May 26 2020 | Time 04:15 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • विदेशी पर्यटकों के लिए जल्द खुल सकता है स्पेन
  • नेपाल में कोरोना से चौथी मौत
  • वापसी की मांग को लेकर सीपीएम कार्यालय के बाहर जुटे प्रवासी मजदूर
राज्य


सवर्ण समाज की जन आक्रोश रैली में अात्मदाह का प्रयास

ग्वालियर, 08 सितंबर (वार्ता) अनुसूचित जाति-जनजाति अधिनियम में संशोधन के खिलाफ मध्यप्रदेश के ग्वालियर में सर्वसमाज के प्रबुद्ध नागरिक मंच और ओबीसी तथा अल्पसंख्यक समाज की जन आक्रोश रैली में आज एक युवक ने स्वयं पर पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने का प्रयास किया।
युवक को आत्मदाह की कोशिश करता देख उसके साथियों और वहां मौजूद पुलिस अफसरों ने उसे रोक लिया। पुलिस अधिकारियों ने युवक को एहतियात के रूप में वाहन में बैठाकर पेट्रोल से भीगी शर्ट उतरवा ली।
प्रबुद्ध नागरिक मंच और ओबीसी-अल्पसंख्यक मोर्चा की जन आक्रोश रैली राजमाता चौराहे सिटी सेंटर तक जाना थी। मानसिंह चौराहे से जैसे ही रैली शुरू हुई वैसे ही अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय महासचिव योगेन्द्र सिंह कुशवाह ने खुद पर पेट्रोल डाल लिया, लेकिन वो आग लगा पाते उससे पहले ही वहां मौजूद लोगों और पुलिस अफसरों ने उन्हें ऐसा करने से रोक लिया।
जिला प्रशासन ने जीवाजी यूनिवर्सिटी के गेट पर ही रैली को रोक कर एडीएम संदीप करकेट्टा ने ज्ञापन लिया। ज्ञापन में राष्ट्रपति से काला कानून वापस लेने की मांग की गई है। रैली में क्षत्रिय महासभा, ब्राह्मण महासभा, कायस्थ महासभा, वैश्य महासभा, पिछड़ा वर्ग और अल्पसंख्यक समाज के लोग शामिल थे।
सं सुधीर
वार्ता
More News
तेलंगाना में कोरोना से 56 की मौत, 1854 संक्रमित

तेलंगाना में कोरोना से 56 की मौत, 1854 संक्रमित

25 May 2020 | 11:48 PM

हैदराबाद 25 मई (वार्ता) तेलंगाना में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस 'कोविड 19' के प्रकोप से तीन और मरीजों की मौत के बाद राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 56 हो गयी और अबतक कुल 1,920 लोग संक्रमित हो गए हैं।

see more..
यूपी रोडवेज की बसों को चाकचौबंद रखने के निर्देश

यूपी रोडवेज की बसों को चाकचौबंद रखने के निर्देश

25 May 2020 | 11:26 PM

लखनऊ 25 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश राज्य परिवहन निगम ने 31 मई को लाकडाउन के चौथे चरण की समाप्ति के बाद राेडवेज की बसों के संचालन की अनुमति मिलने की संभावना के मद्देनजर सभी तैयारियां पूरी करने के निर्देश दिये हैं।

see more..
image