Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:56 Hrs(IST)
image
राज्य


सवर्ण समाज की जन आक्रोश रैली में अात्मदाह का प्रयास

ग्वालियर, 08 सितंबर (वार्ता) अनुसूचित जाति-जनजाति अधिनियम में संशोधन के खिलाफ मध्यप्रदेश के ग्वालियर में सर्वसमाज के प्रबुद्ध नागरिक मंच और ओबीसी तथा अल्पसंख्यक समाज की जन आक्रोश रैली में आज एक युवक ने स्वयं पर पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने का प्रयास किया।
युवक को आत्मदाह की कोशिश करता देख उसके साथियों और वहां मौजूद पुलिस अफसरों ने उसे रोक लिया। पुलिस अधिकारियों ने युवक को एहतियात के रूप में वाहन में बैठाकर पेट्रोल से भीगी शर्ट उतरवा ली।
प्रबुद्ध नागरिक मंच और ओबीसी-अल्पसंख्यक मोर्चा की जन आक्रोश रैली राजमाता चौराहे सिटी सेंटर तक जाना थी। मानसिंह चौराहे से जैसे ही रैली शुरू हुई वैसे ही अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय महासचिव योगेन्द्र सिंह कुशवाह ने खुद पर पेट्रोल डाल लिया, लेकिन वो आग लगा पाते उससे पहले ही वहां मौजूद लोगों और पुलिस अफसरों ने उन्हें ऐसा करने से रोक लिया।
जिला प्रशासन ने जीवाजी यूनिवर्सिटी के गेट पर ही रैली को रोक कर एडीएम संदीप करकेट्टा ने ज्ञापन लिया। ज्ञापन में राष्ट्रपति से काला कानून वापस लेने की मांग की गई है। रैली में क्षत्रिय महासभा, ब्राह्मण महासभा, कायस्थ महासभा, वैश्य महासभा, पिछड़ा वर्ग और अल्पसंख्यक समाज के लोग शामिल थे।
सं सुधीर
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image