Friday, Nov 16 2018 | Time 00:50 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

कार व वैन की टक्कर में भाई बहन सहित चार लोगों की मौत

चित्तौड़गढ़ 08 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान में चित्तौडग़ढ़ जिले के मंगलवाड़ थाना क्षेत्र में आज वैन तथा कार की टक्कर में भाई बहन सहित चार लोगों की मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार क्षेत्र में निम्बाहेड़ा-उदयपुर मार्ग पर पालखेड़ी गांव के निकट दोपहर में तेज गति से आ रही कार व वैन में टक्कर हो गई जिससे कार सवार अजमेर निवासी अरविंद जैन (55) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि वैन में सवार दो महिलाओं सहित पांच लोग घायल हो गये जिनमें से चित्तौडग़ढ़ जिले के रावतपुड़ा निवासी नारायण मेघवाल (25) व राधेश्याम मेघवाल (27) की उदयपुर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई वहीं उदयपुर अस्पताल में उपचार के दौरान माया मेघवाल (18) ने दम तोड़ दिया जबकि उसकी मां मांगीबाई की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों वाहन जप्त कर लिये गये।
सं पारीक अशोक
वार्ता
More News

असम में उल्फा नेताओं को मिली जमानत

15 Nov 2018 | 11:45 PM

 Sharesee more..
सबरीमाला मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक से कांग्रेस-भाजपा ने किया बहिर्गमन

सबरीमाला मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक से कांग्रेस-भाजपा ने किया बहिर्गमन

15 Nov 2018 | 11:24 PM

तिरुवनंतपुरम 15 नवंबर (वार्ता) केरल में कांग्रेस तथा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्यों ने गुरुवार को सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर उच्चतम न्यायालय के फैसले पर विचार के लिए बुलाई गयी सर्वदलीय बैठक से बहिर्गमन किया।

 Sharesee more..
कांग्रेस ने आदिवासी क्रांतिकारियों को श्रेय नहीं दिया

कांग्रेस ने आदिवासी क्रांतिकारियों को श्रेय नहीं दिया

15 Nov 2018 | 10:38 PM

बड़वानी, 15 नवम्बर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि कांग्रेस ने एक ही परिवार को आजादी के लिए जिम्मेदार मानते हुए कभी भी आदिवासी वीर योद्धाओं को इसका श्रेय नहीं दिया।

 Sharesee more..
image