Friday, Apr 26 2024 | Time 13:49 Hrs(IST)
image
राज्य


कार व वैन की टक्कर में भाई बहन सहित चार लोगों की मौत

चित्तौड़गढ़ 08 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान में चित्तौडग़ढ़ जिले के मंगलवाड़ थाना क्षेत्र में आज वैन तथा कार की टक्कर में भाई बहन सहित चार लोगों की मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार क्षेत्र में निम्बाहेड़ा-उदयपुर मार्ग पर पालखेड़ी गांव के निकट दोपहर में तेज गति से आ रही कार व वैन में टक्कर हो गई जिससे कार सवार अजमेर निवासी अरविंद जैन (55) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि वैन में सवार दो महिलाओं सहित पांच लोग घायल हो गये जिनमें से चित्तौडग़ढ़ जिले के रावतपुड़ा निवासी नारायण मेघवाल (25) व राधेश्याम मेघवाल (27) की उदयपुर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई वहीं उदयपुर अस्पताल में उपचार के दौरान माया मेघवाल (18) ने दम तोड़ दिया जबकि उसकी मां मांगीबाई की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों वाहन जप्त कर लिये गये।
सं पारीक अशोक
वार्ता
More News
करंट लगने से दो बारातियों की मृत्यु, तीन अन्य घायल

करंट लगने से दो बारातियों की मृत्यु, तीन अन्य घायल

26 Apr 2024 | 1:21 PM

शिवपुरी, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के कोलार थाना क्षेत्र के डोडीआई गांव में एक बारात में बज रहे “डीजे” के कारण करंट फैलने से दो बारातियों की मृत्यु हो गयी और तीन अन्य बाराती झुलस गए।

see more..
केरल में 10 बजे तक 16 प्रतिशत मतदान हुआ

केरल में 10 बजे तक 16 प्रतिशत मतदान हुआ

26 Apr 2024 | 1:19 PM

तिरुवनंतपुरम, 26 अप्रैल (वार्ता) केरल की सभी 20 संसदीय सीटों के लिए शुक्रवार सुबह 10 बजे तक 16 प्रतिशत मतदान हुआ। केरल के भीषण गर्मी के बावजूद अधिकांश मतदान केंद्रों पर सुबह से ही मतदाताओं की लंबी कतारें देखी गयीं।

see more..
image