Sunday, Feb 17 2019 | Time 00:42 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

कश्मीर में लापता व्यक्ति का शव बरामद, दो गिरफ्तार

श्रीनगर 09 सितंबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करके उनसे पूछताछ के आधार पर एक लापता व्यक्ति का शव रविवार को बरामद किया।
पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि 26 अगस्त 2018 को अब्दुल मजीद तीली नामक एक व्यक्ति ने तंगमर्ग थाने में अपने पुत्र मेहराज-उद-दिन तीली के तंगमर्ग स्थित आवास से 24 अगस्त को लापता होने की शिकायत दर्ज करायी।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर तलाश अभियान शुरू किया। पुलिस ने उसे ढूंढने के सभी प्रयास किये लेकिन वह कहीं नहीं मिला।
प्रवक्ता ने बताया कि सुरागों पर काम करते हुए पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को पकड़ा और उनसे पूछताछ शुरू की।
उन्होंने बताया कि काफी पूछताछ के बाद, तंगमार्ग के ऋषिपोरा खैरपोरा बाला गांव के दो निवासी इरशाद अहमद वानी और इम्तियाज अहमद वानी नामक दो संदिग्धों ने स्वीकार किया कि उन्होंने मेहराज-उद-दिन की हत्या कर दी है। दोनों ने कबूल किया कि जिस दिन तीली लापता हुआ, उसी दिन उसकी हत्या कर दी गयी थी और उसके गांव से कुछ दूरी पर बुडर नाला में शव को दफना दिया।
उन्होंने बताया कि बाद में, युवक के शव को एक न्यायाधीश की उपस्थिति में एक मेडिकल एवं फॉरेंसिक विशेषज्ञ दल ने निकाला। जरूरी मेडिकल और कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। इस मामले में जांच जारी है।
रमेश, यामिनी
वार्ता
More News
शहीद जवान वसंत का पार्थिव शरीर पंहुचा पैतृक स्थान

शहीद जवान वसंत का पार्थिव शरीर पंहुचा पैतृक स्थान

16 Feb 2019 | 11:27 PM

कोझिकोड 16 फरवरी (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पुलवामा फिदायीन हमले में शहीद हुए केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान वी.वी वसंत कुमार का पार्थिव शरीर आज यहां दोपहर करीपुर हवाई अड्डे पर पंहुचा।

 Sharesee more..
नौशेरा में नियंत्रण रेखा पर बारूदी सुरंग विस्फोट में सेना अधिकारी शहीद

नौशेरा में नियंत्रण रेखा पर बारूदी सुरंग विस्फोट में सेना अधिकारी शहीद

16 Feb 2019 | 10:47 PM

जम्मू, 16 फरवरी(वार्ता) जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर नौशेरा सेक्टर में आज एक उच्च शक्तिशाली विस्फोटक को निष्क्रिय करते समय सेना के एक शीर्ष अधिकारी शहीद हो गए। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी है।

 Sharesee more..
image