Tuesday, Feb 19 2019 | Time 00:27 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • बिहार में 17 आईएएस अधिकारियों का तबादला
  • बेकाबू ट्रक की चपेट में आने से नौ लोगों की मौत, 22 घायल
  • भाजपा-शिवसेना गठबंधन ही महाराष्ट्र में ‘केवल विकल्प’: मोदी
राज्य Share

मोदी का 14 सितंबर को इंदौर में संभावित दौरा

इंदौर, 09 सितंबर (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगामी 14 सितंबर को मध्यप्रदेश के इंदौर के संभावित दौरे के मद्देनजर पुलिस एवं जिला प्रशासन द्वारा तैयारियां प्रारंभ कर दी गयी हैं।
इंदौर रेंज के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अजय शर्मा ने आज यूनीवार्ता को बताया कि प्रधानमंत्री के 14 सितंबर को संभावित आगमन के मद्देनजर कड़े सुरक्षा इंतजाम की तैयारी शुरू कर दी गयी हैं। उन्होंने बताया कि सुरक्षा करणों की वजह से इस संबंध में अधिक जानकारी सांझा नही की जा सकती है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि श्री मोदी इंदौर में लगभग 1 घंटा 35 मिनिट रहेंगे।
वे यहां दाउदी बोहरा समाज के 53 वें धर्मगुरु सैयदना आलीकदर मुफद्दल से मुलाकात कर सकते हैं। श्री मोदी इससे पहले बीते 23 जून को इंदौर आये थे। यहां उन्होंने देश मे स्वच्छता में दूसरी बार इंदौर को प्रथम स्थान प्राप्त करने के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में सम्मानित कर एक आमसभा को संबोधित किया था। लगभग 83 दिनों के अंतराल में श्री मोदी की दूसरी इंदौर यात्रा राजनीतिक हलकों में चर्चा का विषय बनी हुयीं हैं।
सं बघेल
वार्ता
More News
कश्मीर के मुख्यधारा के नेता हुर्रियत का जिक्र करने से भी डरते हैं: जितेन्द्र सिंह

कश्मीर के मुख्यधारा के नेता हुर्रियत का जिक्र करने से भी डरते हैं: जितेन्द्र सिंह

18 Feb 2019 | 11:58 PM

जम्मू, 18 फरवरी (वार्ता) केन्द्रीय मंत्री डा़ जितेन्द्र सिंह ने कश्मीर के मुख्यधारा के सभी राजनेताओं पर तीखा प्रहार करते हुए आज कहा कि ये नेता हर मंच पर भारतीय जनता पार्टी की आलोचना के लिए हमेशा तैयार रहते हैं लेकिन हुर्रियत कांफ्रेंस के नेताओं का जिक्र करने से भी भयभीत रहते हैं।

 Sharesee more..
महाराष्ट्र में भाजपा-शिव सेना के  बीच लोस, विस चुनावी गठबंधन का एलान

महाराष्ट्र में भाजपा-शिव सेना के बीच लोस, विस चुनावी गठबंधन का एलान

18 Feb 2019 | 11:58 PM

मुंबई 18 फरवरी (वार्ता) महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस और शिव सेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने सोमवार को एक संयुक्त प्रेस कान्फ्रेंस में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह की उपस्थिति में आगामी लोकसभा और महाराष्ट्र विधान सभा के चुनाव के लिए गठबंधन की घोषणा की।

 Sharesee more..
भाजपा आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई का राजनीति फायदा लेने के प्रयास में-कांग्रेस

भाजपा आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई का राजनीति फायदा लेने के प्रयास में-कांग्रेस

18 Feb 2019 | 11:50 PM

बेंगलुरु 18 फरवरी (वार्ता) कर्नाटक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुंडु राव ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता आतंकवादियों के खिलाफ की जाने वाली कार्रवाई का आने वाले लोकसभा चुनावों में राजनीतिक फायदा उठाने के प्रयास में है।

 Sharesee more..
image