Sunday, Sep 23 2018 | Time 06:37 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • उ कोरिया को ईंधन देने वालों पर प्रतिबंध लगाया जाएगा : अमेरिका
  • साेमालिया में दो कार बम विस्फोट, दो घायल
  • तंजानिया नौका हादसे में मृतकों की संख्या 218 हुई
  • नन से दुष्कर्म के आरोपी बिशप की जमानत याचिका खारिज
  • सैन्य परेड पर हमले में अमेरिकी सहयोगियों का हाथ : खोमैनी
  • अमेरिकी सेना का 18 आतंकवादियों को मारने का दावा
राज्य Share

बिहार ने सिक्किम को 9-0 से रौंदा

पटना 09 सितंबर (वार्ता) राष्ट्रीय (पूर्वी क्षेत्र) सबजूनियर फुटबॉल चैंपियनशिप के अंतिम मुकाबले में आज मेजबान बिहार ने सिक्किम को 9-0 से पराजित कर दिया।
बिहार फुटबॉल संघ की ओर से पटना सिटी के मनोज कमालिया स्टेडियम में खेले गये चैंपियनशिप के अंतिम मैच में बिहार की टीम ने सिक्किम को 9-0 से हराया। अंतिम मुकाबला होने के कारण स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा था। इस मुकाबले में खेल रही दोनों टीम के दो-दो मैच के बाद कोई अंक नहीं थे। सिक्किम पांच डिफेंडर, दो मिडफील्डर और तीन स्ट्राइकर तथा बिहार की टीम चार डिफेंडर, तीन मिडफील्डर और तीन स्ट्राइकर के साथ मैदान में उतरी।
मैच में बिहार के खिलाड़ियों ने अपनी कद-कठाी का भरपूर लाभ उठाया। वहीं, सिक्किम के खिलाड़ियों ने अपनी कुशलता का परिचय दिया। बिहर की टीम पूरे मैच में सिक्किम पर हावी रही। अंतत: यह एकतरफा मुकाबला बिहार ने 9-0 से जीत लिया।
बिहार की ओर 12वें और 48वें मिनट में प्रिंस कुमार ने गोल दागे। आरिफ सिद्दिकी ने 14वें, 38वें और 59वें मिनट में तीन गोल किये। अतुल कुमार ने 49वें और 63वें मिनट में गोल किये। मैनुअल किस्कू ने 84वें मिनट और 89वें मिनट में गोल किये। इस तरह से बिहार ने 9-0 से मैच जीता, लेकिन सिक्किम की टीम ने बिहार और यहां दर्शकों का दिल जीता।
सूरज उमेश
वार्ता
More News
ओलांद के बयान से लगता है राफेल घोटाला हुआ: संजय

ओलांद के बयान से लगता है राफेल घोटाला हुआ: संजय

22 Sep 2018 | 11:33 PM

नागपुर, 22 सितंबर (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और राज्य सभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि राफेल सौदा को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के ख़ुलासे से पुष्टि होती है कि इसमें घोटाला हुआ है।

 Sharesee more..
पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की जरुरत-रावत

पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की जरुरत-रावत

22 Sep 2018 | 11:19 PM

जयपुर 22 सितंबर (वार्ता) थल सेना अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत ने पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की जरुरत बताते हुए कहा है कि उसकी बर्बरता के खिलाफ सेना ने कार्रवाई की हैं।

 Sharesee more..
image