Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:24 Hrs(IST)
image
राज्य


बिहार ने सिक्किम को 9-0 से रौंदा

पटना 09 सितंबर (वार्ता) राष्ट्रीय (पूर्वी क्षेत्र) सबजूनियर फुटबॉल चैंपियनशिप के अंतिम मुकाबले में आज मेजबान बिहार ने सिक्किम को 9-0 से पराजित कर दिया।
बिहार फुटबॉल संघ की ओर से पटना सिटी के मनोज कमालिया स्टेडियम में खेले गये चैंपियनशिप के अंतिम मैच में बिहार की टीम ने सिक्किम को 9-0 से हराया। अंतिम मुकाबला होने के कारण स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा था। इस मुकाबले में खेल रही दोनों टीम के दो-दो मैच के बाद कोई अंक नहीं थे। सिक्किम पांच डिफेंडर, दो मिडफील्डर और तीन स्ट्राइकर तथा बिहार की टीम चार डिफेंडर, तीन मिडफील्डर और तीन स्ट्राइकर के साथ मैदान में उतरी।
मैच में बिहार के खिलाड़ियों ने अपनी कद-कठाी का भरपूर लाभ उठाया। वहीं, सिक्किम के खिलाड़ियों ने अपनी कुशलता का परिचय दिया। बिहर की टीम पूरे मैच में सिक्किम पर हावी रही। अंतत: यह एकतरफा मुकाबला बिहार ने 9-0 से जीत लिया।
बिहार की ओर 12वें और 48वें मिनट में प्रिंस कुमार ने गोल दागे। आरिफ सिद्दिकी ने 14वें, 38वें और 59वें मिनट में तीन गोल किये। अतुल कुमार ने 49वें और 63वें मिनट में गोल किये। मैनुअल किस्कू ने 84वें मिनट और 89वें मिनट में गोल किये। इस तरह से बिहार ने 9-0 से मैच जीता, लेकिन सिक्किम की टीम ने बिहार और यहां दर्शकों का दिल जीता।
सूरज उमेश
वार्ता
More News
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
मध्यप्रदेश में छह सीटों पर 58़ 26 प्रतिशत से अधिक मतदान

मध्यप्रदेश में छह सीटों पर 58़ 26 प्रतिशत से अधिक मतदान

26 Apr 2024 | 11:51 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय क्षेत्राें के 12,828 मतदान केंद्रों पर एक करोड़ 11 लाख 62 हजार से अधिक मतदाताओं में से औसतन 58़ 26 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट डाले। इसके साथ ही सभी 80 प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में कैद हो गयी। मतदान शांतिपूर्ण ढंग से निर्विघ्न संपन्न हुआ।

see more..
image