Friday, Nov 16 2018 | Time 05:25 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • सीरिया में इस्लामिक स्टेट के खिलाफ हवाई हमले में 105 की मौत
  • आतंकवाद और साइबर सुरक्षा के मुद्दे पर मिलकर काम करेंगे: अमेरिका
  • कांग्रेस ने राजस्थान चुनाव के लिए पहली सूची जारी की
  • वेंकैया ने जमनालाल बजाज फाउंडेशन पुरस्कार विजेताओं को किया सम्मानित
राज्य Share

लावारिस कार में मिली लाश

गाजियाबाद 09 सितंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में रविवार की शाम सड़क पर खड़ी एक लावारिस कार में एक व्यक्ति की लाश मिली।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण बताया कि रविवार की शाम लगभग सात पुलिस को सूचना मिली कि इंदिरापुरम के शक्ति खंड क्षेत्र में एक कार लावारिस अवस्था में खड़ी है। इस बात की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जैसे ही कार का दरवाजा खोला तो अंदर एक व्यक्ति पड़ा मिला। पुलिसकर्मी उसे पास के निजी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
उन्होंने बताया कि मृतक के पास से मिले पहचान पत्र के आधार पर उसकी शिनाख्त अनुपम दत्त (50 ) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मृतक के पास से मिले पहचान पत्र पर नेशनल जस्टिस काउंसिल लिखा है जिसके आधार पर यह कहना मुश्किल है कि वह सरकारी संस्था में कार्यरत था या गैर सरकारी संस्था में। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।
सं. संतोष
वार्ता
More News

असम में उल्फा नेताओं को मिली जमानत

15 Nov 2018 | 11:45 PM

 Sharesee more..
सबरीमाला मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक से कांग्रेस-भाजपा ने किया बहिर्गमन

सबरीमाला मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक से कांग्रेस-भाजपा ने किया बहिर्गमन

15 Nov 2018 | 11:24 PM

तिरुवनंतपुरम 15 नवंबर (वार्ता) केरल में कांग्रेस तथा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्यों ने गुरुवार को सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर उच्चतम न्यायालय के फैसले पर विचार के लिए बुलाई गयी सर्वदलीय बैठक से बहिर्गमन किया।

 Sharesee more..
कांग्रेस ने आदिवासी क्रांतिकारियों को श्रेय नहीं दिया

कांग्रेस ने आदिवासी क्रांतिकारियों को श्रेय नहीं दिया

15 Nov 2018 | 10:38 PM

बड़वानी, 15 नवम्बर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि कांग्रेस ने एक ही परिवार को आजादी के लिए जिम्मेदार मानते हुए कभी भी आदिवासी वीर योद्धाओं को इसका श्रेय नहीं दिया।

 Sharesee more..
image