Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:17 Hrs(IST)
image
राज्य


राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाएगी बिहार क्रिकेट टीम : सुब्रतो बनर्जी

पटना 10 सितंबर (वार्ता) बिहार क्रिकेट रणजी टीम के मुख्य कोच सुब्रतो बनर्जी ने आज कहा कि अठारह वर्ष बाद क्रिकेट की मुख्यधारा में शामिल हुई राज्य की टीम राष्ट्रीय स्तर पर शीघ्र ही अपनी पहचान बना लेगी।
श्री बनर्जी ने बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) की ओर से यहां ऊर्जा स्टेडियम में क्रिकेटरों के लिए चल रहे अभ्यास कैंप में कहा, “अभी खिलाड़ियों को कैम्प में अभ्यास करता देख रहा हूं, समय आने पर अपनी राय चयनकर्ताओं को बता दूंगा। सभी खिलाड़ी प्रतिभावान है। चूंकि १८ वर्षों के बाद बिहार क्रिकेट की मुख्यधारा में शामिल हुआ है, इसलिए समय तो थोड़ा लगेगा, लेकिन मुझे उम्मीद है कि बिहार जल्द ही अपना स्थान राष्ट्रीय क्रिकेट में प्राप्त कर लेगा।”
वहीं, बीसीए के सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह ने कहा कि कल से ही इन खिलाड़ियों के बीच मैच कराए जाएंगे, फिर चयनकर्ता और कोच आपस में बैठकर विजय हजारे टूर्नामेंट के लिए अंतिम टीम का चयन करेंगे। उन्होंने कहा कि विजय हजारे टूर्नामेंट के लिए टीम बन जाने का यह कतई मतलब नहीं है कि शेष खिलाड़ियों को मौका नहीं मिलेगा। अभी रणजी ट्राॅफी और मुस्ताक अली टूर्नामेंट होना बाकी है। अगली टीम के चयन में विजय हजारे टूर्नामेंट के मैचों में खिलाड़ियों के प्रदर्शन का भी आकलन किया जाएगा ।
सूरज रमेश
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image