Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:29 Hrs(IST)
image
राज्य


39 वर्ष की हुयी टयूलिप जोशी

मुंबई 11 सितंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री टयूलिप जोशी मंगलवार को 39 वर्ष की हो गयी।
ग्यारह सितंबर 1979 को मुंबई में जन्मी टयूलिप ने 2000 में उन्होंने फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था लेकिन खिताब नहीं जीत सकी। इसके बाद टयूलिप ने कई विज्ञापन फिल्मों में काम किया।
बॉलीवुड में टयूलिप ने अपने करियर की शुरूआत वर्ष 2002 में प्रदर्शित यशराज बैनर तले बनी फिल्म मेरे यार की शादी है से की। फिल्म को टिकट खिड़की पर औसत सफलता मिली। वर्ष 2003 में उन्होंने तेलुगु की विलेन और
हिंदी फिल्म मातृभूमि की। मातृभूमि टिकट खिड़की पर कामयाब नही हो सकी लेकिन उनके अभिनय को पसंद किया गया।
टयूलिप ने इसके बाद दिल मांगे मोर.शून्य.धोखा.कभी कहीं सुपरस्टार.डैडी कूल.रनवे.होस्टल.बी केयरफुल.जय हो जैसी कुछ फिल्मों में काम किया। इसके अलावा उन्होंने कुछ तेलुगु.पंजाबी और कन्नड़ भाषाओं की
फिल्मों में भी काम किया है।
प्रेम टंडन
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image