Friday, Apr 26 2024 | Time 23:55 Hrs(IST)
image
राज्य


पेट्रो केमिकल फैक्ट्री में सिलेंडर फटने से छह मजदूरों की मौत ,दो घायल

बिजनौर12 सितंबर(वार्ता)। उत्तर प्रदेश में बिजनौर की मोहित पेट्रो केमिकल फैक्ट्री में बुधवार सुबह वैल्डिंग करते समय सिलेंडर फटने से छह मजदूरों की मौत हो गई और दो घायल हो गए ।
प्रशासनिक सूत्रों ने बताया कि बिजनौर से लगभग आठ किलोमीटर दूर नगीना रोड पर स्थित मोहित पेट्रो केमिकल फैक्ट्री में सुबह सात बजे लीकेज टैंक पर वेल्डिंग करते समय अचानक सिलेंडर फट जाने से छह मजदूरों की मौत मौके पर हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए । हादसे में अभी एक मजदूर लापता बताया जा रहा है।
टैंक दो दिन पहले लीक हुआ था आज सुबह उसे ही वैल्डिंग कर ठीक करन की कोशिश की जा रही थी। प्रशासनिक अधिकारी मौके से शीरा हटवाने और राहत बचाव कार्य में अधीनस्थों को निर्देश देने के साथ स्थलीय निरीक्षण कर रहे हैं
दुर्घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच गये । इसी बीच मृतकों के परिजनों ने फैक्ट्री गेट पर हंगामा करना शुरू कर दिया है।
सं सोनिया
वार्ता
More News
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
मध्यप्रदेश में छह सीटों पर 58़ 26 प्रतिशत से अधिक मतदान

मध्यप्रदेश में छह सीटों पर 58़ 26 प्रतिशत से अधिक मतदान

26 Apr 2024 | 11:51 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय क्षेत्राें के 12,828 मतदान केंद्रों पर एक करोड़ 11 लाख 62 हजार से अधिक मतदाताओं में से औसतन 58़ 26 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट डाले। इसके साथ ही सभी 80 प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में कैद हो गयी। मतदान शांतिपूर्ण ढंग से निर्विघ्न संपन्न हुआ।

see more..
साबरमती रोलिंग स्टॉक डिपो में उपलब्ध हैं अत्याधुनिक सुविधाएं

साबरमती रोलिंग स्टॉक डिपो में उपलब्ध हैं अत्याधुनिक सुविधाएं

26 Apr 2024 | 11:35 PM

अहमदाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) गुजरात के अहमदाबाद में बुलेट ट्रेन परियोजना की परिचालन संबंधी जरुरतों के अनुसार बिना किसी बाधा के एकीकृत करने हेतु डिजाइन साबरमती रोलिंग स्टॉक डिपो में ट्रेनसेट के हल्के और भारी रखरखाव दोनों के लिए अत्याधुनिक सुविधाएं उपलब्ध हैं।

see more..
image