Saturday, Apr 27 2024 | Time 02:19 Hrs(IST)
image
राज्य


उचाना की एसडीएम अवकाश पर, लोग परेशान

जींद, 12 सितम्बर(वार्ता) हरियाणा के जींद जिले के उचाना शहर को उपमंडल का दर्जा मिलने के बाद लोगों को उम्मीद थी कि उनकी परेशानियों के दिन लद गये हैं और उनके सभी काम उपमंडल कार्यालय में जल्द होंगे लेकिन उनकी परेशानी कम नहीं बल्कि बढ़ गई है।
उचाना की उपमंडल मजिस्ट्रेट(एसडीएम) शिल्पी पातड़ के कई दिनों से अवकाश पर होने के चलते उनसे सम्बंधित सभी कार्य लटक गये हैं। डा0 पातड़ की अवकाश अवधि में इस उपमंडल कार्यालय का नरवाना एसडीएम डॉ. किरण सिंह को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है लेकिन उनके यहां यदा कदा ही आने से वाहन पंजीकरण और ड्राईविंग लाइसेंस समेत अनेक फाईलें फंसी हुई हैं।
उधर, इस सम्बंध में जब डॉ. किरण से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि जब से उन्हें यह अतिरिक्त प्रभार दिया गया है तब से कोई फाइल उनके कार्यालय में लम्बित नहीं है। उनके पास नरवान के बाद जितना भी समय बचता है वह इसे उचाना के लिये देती हैं। उन्होंने कहा कि डॉ0 पातड़ अपने समय की लम्बित फाईलें स्वयं देखेंगी।
सं.रमेश1801
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image