Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:37 Hrs(IST)
image
राज्य


नाबालिग नौकरानी से दुष्कर्म का आरोपी प्रोफेसर निलम्बित

हिसार, 12 सितम्बर (वार्ता) नाबालिग नौकरानी से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार स्थानीय चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय के प्रोफेसर मोहन लाल बंसल को आज निलम्बित कर दिया गया।
विश्वविद्यालय की यहां जारी की गई एक विज्ञप्ति में आरोपी प्रोफेसर को निलम्बित किये जाने की जानकारी दी गई। इससे पहले पुलिस ने गत मंगलवार को आरोपी को जान से मारने की धमकी देने, पॉक्सो और एससी-एसटी एक्ट के आरोप में गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया था जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिये गये थे।
मामले के अनुसार पीड़ित लड़की आरोपी के घर खाना बनाने के लिये रखी गई थी। आरोपी के परिवार के विदेश में होने के चलते वह घर में अकेला रहता था। गत दस सितम्बर को आरोपी ने लड़की को जबरन कमरे में बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता किसी तरह आरोपी के चंगुल से छूट कर थाने पहुंची और पुलिस को आपबीती बताई।
सं.रमेश2029
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image