Friday, Apr 26 2024 | Time 14:25 Hrs(IST)
image
राज्य


युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, प्रेमी ने की आत्महत्या

कोरबा, 13 सितंबर (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में दो युवकों द्वारा एक युवक के सामने ही उसकी प्रेमिका से सामूहिक दुष्कर्म करने और उसके बाद इस घटना से क्षुब्ध प्रेमी द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि घटना विगत 1 सितंबर की है। कटघोरा थाना अंतर्गत निवासरत एक युवती भेलवाटिकरा के साप्ताहिक बाजार गई हुई थी। शाम को वह घर लौट रही थी। इसी दौरान स्कूल के पास उसे उसका प्रेमी मिल गया। दोनों बात कर रहे थे, तभी गांव में रहने वाले ईश्वर और खेम कंवर मौके पर पहुंचे। दोनों आरोपियों ने उनके साथ मारपीट कर युवती की अस्मत लूट ली। इस घटना से क्षुब्ध होकर प्रेमी ने आत्महत्या कर ली थी।
पुलिस और परिजन युवक की आत्महत्या के कारणों को जानने में लगे हुए थे। पूछताछ में युवती ने पूरे घटनाक्रम का खुलासा किया। इसके बाद पुलिस ने खेम कंवर और ईश्वर को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है। ईश्वर ड्राइवर है और खेम कंवर मवेशी चराने का काम करता है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रेमी से मारपीट और उसकी प्रेमिका से गैंगरेप की घटना को आरोपियों ने गांव के अन्य युवकों को बता दिया था। इससे प्रेमी अपमानित महसूस कर रहा था।
सं सुधीर
वार्ता
image