Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:57 Hrs(IST)
image
राज्य


एशियन खेलों में पदक पाने वाले खिलाडिय़ों का सम्मान समारोह 18 को

जींद 13 सितंबर (वार्ता) केन्द्रीय इस्पात मंत्री वीरेन्द्र सिंह एशियन खेलों में पदक प्राप्त करने वाले जींद जिला के खिलाडिय़ों काे 18 सितंबर को सम्मानित करेंगे ।
खिलाड़ियों के सम्मान समारोह में जिले के चमकते खिलाडिय़ो के साथ-साथ कॉमन वैल्थ, राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिताओं में पदक प्राप्त करने वाले तथा इन प्रतियोगिताओं में भाग लेने वाले जिला के लगभग 50 खिलाडिय़ों को सम्मानित किया जाएगा।
श्री वीरेन्द्र सिंह इस सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि होंगे । यह जानकारी जींद के एसडीएम वीरेन्द्र सहरावत ने आज यहां दी।उन्होंने बताया कि सम्मान समारोह में मंजीत चहल, लक्ष्य श्योराण जिन्होंने पदक प्राप्त एशियन खेलों में पदक प्राप्त कर जिला, प्रदेश व देश का गौरव बढ़ाने वालों को सम्मानित किया जाएगा।
इसके साथ -साथ बॉक्सिंग में अन्तर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लेने वाली सोनिया लाठर, अन्तर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लेने वाले दीपक लाठर, रेशलिंग में भाग लेने वाले हरदीप, हैंडबाल में भाग लेने वाली नरवाना की रिम्पी, रितू, काजल तथा सुषमा को सम्मान समारोह में आमंत्रित किया गया है।
अन्य खिलाडिय़ों की सूची भी तैयार की जा रही है। समारोह की तैयारियों को लेकर एसडीएम वीरेन्द्र सहरावत ने आज कई विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की और उन्होंने तैयारियां करवाने का जिम्मा सौंपा।
सं शर्मा विक्रम
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image