Friday, Apr 26 2024 | Time 13:40 Hrs(IST)
image
राज्य


बस दुर्घटना: मृतकों के परिजनों को पांच लाख सहायता राशि

श्रीनगर 14 सितंबर(वार्ता) जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने किश्तवाड़ जिले में सड़क दुर्घटना में मारे गये लोगों के प्रति शोक व्यक्त किया है और उनके परिजनों को सहायता राशि के रूप में पांच लाख और घायल व्यक्तियों को 50 हजार रुपये देने की घोषणा की है। राज्यपाल के आधिकारिक प्रवक्ता ने यह जानकारी दी।
प्रवक्ता ने बताया कि श्री मलिक ने किश्तवाड़ में चेनाब नदी में मिनी बस गिरने की घटना में मारे गये लोगों के प्रति शोक व्यक्त किया है। राज्यपाल ने हादसे में मारे गये लोगों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और पीड़ित परिवारों को इस दुख की घड़ी में सहनशक्ति देने की कामना की। उन्होेंने इस दुर्घटना में घायल हुए लोगों के स्वस्थ होने की भी कामना की।
उन्होंने कहा कि राज्यपाल ने दुर्घटना में मारे गये लोगों के परिजनों को सहायता राशि के रूप में पांच लाख रुपये और घायल हुए लोगों को 50 हजार रुपये देने की घोषणा की। श्री मलिक ने सरकारी अस्पतालों को घायल लोगों को नि:शुल्क चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिये हैैं।
नीरज जितेन्द्र
वार्ता
More News
करंट लगने से दो बारातियों की मृत्यु, तीन अन्य घायल

करंट लगने से दो बारातियों की मृत्यु, तीन अन्य घायल

26 Apr 2024 | 1:21 PM

शिवपुरी, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के कोलार थाना क्षेत्र के डोडीआई गांव में एक बारात में बज रहे “डीजे” के कारण करंट फैलने से दो बारातियों की मृत्यु हो गयी और तीन अन्य बाराती झुलस गए।

see more..
केरल में 10 बजे तक 16 प्रतिशत मतदान हुआ

केरल में 10 बजे तक 16 प्रतिशत मतदान हुआ

26 Apr 2024 | 1:19 PM

तिरुवनंतपुरम, 26 अप्रैल (वार्ता) केरल की सभी 20 संसदीय सीटों के लिए शुक्रवार सुबह 10 बजे तक 16 प्रतिशत मतदान हुआ। केरल के भीषण गर्मी के बावजूद अधिकांश मतदान केंद्रों पर सुबह से ही मतदाताओं की लंबी कतारें देखी गयीं।

see more..
जम्मू में पहले दो घंटों में 10.39 प्रतिशत से अधिक मतदान

जम्मू में पहले दो घंटों में 10.39 प्रतिशत से अधिक मतदान

26 Apr 2024 | 1:11 PM

जम्मू 26 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को जम्मू संसदीय क्षेत्र में मतदान के पहले दो घंटों में लगभग 18 लाख मतदाताओं में से अब तक 10.39 प्रतिशत लोगों ने मताधिकार का प्रयोग किया।

see more..
image