Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:14 Hrs(IST)
image
राज्य


भाजपा काे नहीं खेलने देंगे दलित कार्ड : चंद्रशेखर

भाजपा काे नहीं खेलने देंगे दलित कार्ड : चंद्रशेखर

सहारनपुर,15 सितम्बर (वार्ता) भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर उर्फ रावण ने शनिवार को कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले दलिताें को रिझाने की हर मुमकिन कोशिश करने वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मंसूबों को किसी भी कीमत पर कामयाब नहीं होने दिया जायेगा।

जेल से रिहा होने के बाद संगठन के मजबूत करने की रणनीति तैयार करने में जुटे चंद्रशेखर ने यहां छुटमलपुर स्थित आवास पर पत्रकारों से कहा कि भाजपा उसकी रिहाई के जरिये दलितों की सहानुभूति हासिल करना चाहती है जो वास्तव में उसका पालिटिकल स्टंट है मगर उन्हे पता होना चाहिये कि दलित अब पहले से ज्यादा समझदार और संवेदनशील हो चुका है और उसका यह हथकंडा चुनाव में काम आने वाला नही है।

चंद्रशेखर ने कहा कि दलित कार्ड खेलने की जुगत में भाजपा ने उनके सामने प्रस्ताव रखा था कि वह पार्टी के टिकट पर कैराना संसदीय क्षेत्र के उपचुनाव में हिस्सा लेता है तो भाजपा रासुका हटाकर उसकी समय पूर्व रिहाई के दरवाजे खोल सकता है।

दलित नेता ने कहा कि भाजपा की यह शर्त मंजूर नहीं करने के कारण उनकी रिहाई को प्रदेश सरकार और प्रशासन लटकाता रहा। समय पूर्व रिहाई के सवाल पर कहा कि यह मामला उच्चतम न्यायालय में विचाराधीन था। इसलिए राज्य सरकार ने न्यायालय से डरकर 45 दिन पूर्व रिहा कर दिया।

उन्होंने कहा कि ना तो भीम आर्मी और ना ही वे स्वयं ही चुनाव में उतरेंगे। इतना जरूर है कि भाजपा को सत्ता से उखाड फेकने के लिये वह और उनका संगठन जी जीन लडा देगा। उन्होंने साफ किया कि वे बहुजन समाज पार्टी और मायावती के खिलाफ नहीं हैं। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि वह भाजपा के निकट कभी नहीं जाएंगे।

सं तेज प्रदीप

जारी वार्ता

More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image