Friday, Apr 26 2024 | Time 13:47 Hrs(IST)
image
राज्य


पंजाब से ज्यादा नशा तस्करी हरियाणा में : चौटाला

सिरसा,15सितंबर (वार्ता) इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो ) सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मुख्यमंत्री की शह पर हरियाणा में नशा तस्करी हो रही है तथा गुडग़ांव और सिरसा जिले मादक तस्करी में विदेशी नशों के हब बन गये हैं।
उन्होंने आज यहां पत्रकारों से कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पंजाब में आकर नशे को लेकर तंज कसते हैं लेकिन नशा तस्करी पंजाब की बजाय भाजपा शासित हरियाणा में ज्यादा है।
श्री चौटाला ने कहा कि सरकार दुष्कर्म की घटनाओं पर आए रोज एसटीएफ बना रही है ।मुरथल कांड में अब तक एक भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है तथा कनीना गैंगरेप कांड में 84 घंटे बीत जाने के बावजूद पुलिस तीन फोटो उठाए घूम रही है।
उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा -राबर्ट वाड्रा मामले पर कटाक्ष करते हुये कहा कि इस मामले में सरकार श्री हुड्डा को बचाना चाहती है। श्री हुड्डा - वाड्रा के खिलाफ एक आम आदमी के द्वारा ही केस दर्ज करवाया गया है और आखिर में श्री हुड्डा को ही लाभ मिलेगा।
उन्होंने गोहाना सम्मान रैली को जिक्र करते हुए बताया कि संभावित भीड़ के लिहाज से पंडाल को बढ़ाकर 350 एकड़ में कर दिया गया है। सम्मान दिवस रैली की व्यवस्था के लिए बसपा-इनेलो के 25 सौ युवा कार्यकर्ताओं को वोलंटीयर बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि गोहाना में प्रस्तावित सम्मान दिवस रैली देश की सियासत में एक नई दिशा देने का काम करेगी।
सं शर्मा विक्रम
वार्ता
More News
करंट लगने से दो बारातियों की मृत्यु, तीन अन्य घायल

करंट लगने से दो बारातियों की मृत्यु, तीन अन्य घायल

26 Apr 2024 | 1:21 PM

शिवपुरी, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के कोलार थाना क्षेत्र के डोडीआई गांव में एक बारात में बज रहे “डीजे” के कारण करंट फैलने से दो बारातियों की मृत्यु हो गयी और तीन अन्य बाराती झुलस गए।

see more..
केरल में 10 बजे तक 16 प्रतिशत मतदान हुआ

केरल में 10 बजे तक 16 प्रतिशत मतदान हुआ

26 Apr 2024 | 1:19 PM

तिरुवनंतपुरम, 26 अप्रैल (वार्ता) केरल की सभी 20 संसदीय सीटों के लिए शुक्रवार सुबह 10 बजे तक 16 प्रतिशत मतदान हुआ। केरल के भीषण गर्मी के बावजूद अधिकांश मतदान केंद्रों पर सुबह से ही मतदाताओं की लंबी कतारें देखी गयीं।

see more..
image