Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:09 Hrs(IST)
image
राज्य


कृष 4 का निर्देशन करेंगे संजय गुप्ता

मुंबई 17 सितंबर (वार्ता) बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक संजय गुप्ता कृष 4 का निर्देशन कर सकते हैं।
बॉलीवुड फिल्मकार राकेश रौशन कृष फ्रेंचाइजी का चौथा संस्करण बनाने जा रहे हैं। कृष सीरीज की फिल्में
कोई मिल गया ,कृष और कृष 3 को राकेश रौशन ने निर्देशित किया था। कहा जा रहा है कि इस बार राकेश रोशन कृष 4 को निर्देशित नहीं करेंगे। बताया जा रहा है कि कृष के चौथे भाग का निर्देशन संजय गुप्ता कर सकते हैं। संजय गुप्ता ने ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म काबिल का निर्देशन किया था।
चर्चा है कि कृष 4 वर्ष 2020 क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ की जायेगी लेकिन फिल्म को शुरू होने में अभी वक्त लगेगा। फिल्म की स्क्रिप्ट लगभग पूरी हो गई है लेकिन 2020 में आने की योजना में थोड़ा विलम्ब होगा ।
चर्चा है कि कृष 4 को दो भागों में बनाया जाएगा। कृष 4 और कृष 5 को एक साथ लिखा जा रहा है और उसे एक साथ बना कर कुछ अंतराल के बाद रिलीज़ किया जाएगा।
प्रेम टंडन
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image