Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:39 Hrs(IST)
image
राज्य


सपा नेता ससुराल में आग से झुलसी, हालत नाजुक

जौनपुर 17 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश की ललितकला एकाडमी की पूर्व उपाध्यक्ष एवं पूर्व राज्यमंत्री संगीता यादव को कथित रूप से ससुरालीजनो ने आग से जलाने का प्रयास किया। उनकी हालत नाजुक बनी हुयी है।
पुलिस ने साेमवार को बताया कि जिले के बदलापुर क्षेत्र में बिठुआकला गांव निवासी समाजवादी पार्टी (सपा) नेता संगीता की जेठानी ने सास श्वसुर पर आरोप लगाते हुए कहा कि रविवार देर रात उन्होने संगीता को कमरे में से बुलाकर उनका हाथ बांधने के बाद मिट्टी तेल छिड़कर आग लगा दी गयी।
उन्होने बताया कि चीख पुकार सुनकर नींद खुलने पर किसी तरह से आग बुझाकर सपा नेता को वह जिला अस्पताल ले गयी। हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल से सपा नेता को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुयी है।
सपा नेता के जलने की खबर मिलते ही जिला पंचायत अध्यक्ष राजबहादुर यादव , सपा नेता पूनम मौर्या , शिक्षक नेता संतोष सिंह समेत भारी संख्या में सपा नेता और कार्यकर्ता जिला अस्पताल पहुंचकर उनका हालचाल लिया।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image