Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:31 Hrs(IST)
image
राज्य


त्रिपुरा में आईपीएफटी कार्यकर्ता आंदोलनरत

अगरतला 17 सितंबर (वार्ता) त्रिपुरा में ब्लॉक एडवाइजरी कमेटी (बीएसी) और पंचायत उप चुनाव में नामाकंन को लेकर इंडिजिनस पीपुल्स फ्रंट ऑफ त्रिपुरा (आईपीएफटी) के कार्यकर्ता आमरण अनशन पर हैं।
त्रिपुरा की गठबंधन सरकार के दो सहयोगी दलों भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और आईपीएफटी के बीच शनिवार को इन मुद्दों पर सहमति बनती दिख रही थी लेकिन आईपीएफटी के कार्यकर्ताओं ने कल शाम दक्षिणी अगरतला के गोलाघती और जमपुईजाला में आंदोलन छेड़ दिया।
आईपीएफटी के कार्यकर्ता अपने कार्यकर्ताओं के खिलाफ दर्ज आपराधिक मामलों को वापस लेने के लिए यहां आमरण अनशन पर बैठे हुए हैं। भाजपा-आईपीएफटी समन्वय समिति के नेता और दोनों पार्टियों के वरिष्ठ नेता आंदोलन स्थल पर पहुंचकर नाराज कार्यकर्ताओं को मनाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन अभी तक कार्यकर्ताओं से उनकी बातचीत का कोई नतीजा नहीं निकला है।
गौरतलब है कि भाजपा विधायक विरेंद्र किशोर देववर्मा की शिकायत पर पुलिस ने कल आईपीएफटी के दो कार्यकर्ताओं को उनके निवास पर तोड़फोड़ करने और उनके परिवार के सदस्यों को धमकाने के आरोप में हिरासत में लिया था। इससे पहले बॉक्सनगर उप चुनाव में नामांकन को लेकर भाजपा और आईपीएफटी के कार्यकर्ताओं में झड़प हुई थी।
दिनेश आशा
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image