Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:13 Hrs(IST)
image
राज्य


अमितशाह मंगलवार को उदयपुर आएंगे

उदयपुर, 17 सितम्बर(वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के उदयपुर में मंगलवार को होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलनों की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।
राज्य के गृह मंत्री गुलाबचंद कटारिया ने आज यहां कृषि उपज मंडी परिसर में आयोजित होने वाले शक्ति केन्द्र के कार्यकर्ता सम्मेलन स्थल की तैयारियों का जायजा लिया। इस कार्यक्रम में संभाग के छह जिलों की 28 विधानसभाओं के शक्ति केन्द्रों के कार्यकर्ता भाग लेंगे।
श्री शाह इसके बाद अपरान्ह साढ़े तीन बजे फतह स्कूल में आयोजित होने वाले जनजाति उपयोजना क्षेत्र के 16 विधानसभा क्षेत्रों के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। दोनों कार्यक्रमों के पश्चात श्री शाह उदयपुर नगर निगम के सभागार में आई टी स्वयं सेवकों की बैठक को संबोधित करेंगें। इस बैठक में संभाग की सभी विधानसभाओं के आईटी सेल के वालंटियर्स मौजूद रहेंगें।
श्री शाह इसके बाद उदयपुर में चातुर्मास कर रहे आचार्य शिवमुनि के दर्शन करेंगें तथा इसके बाद नारायण सेवा संस्थान में जायेंगे। श्री शाह का इसके बाद वायुयान से दिल्ली प्रस्थान करने का कार्यक्रम हैं।
रामसिंह सैनी
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image