Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:52 Hrs(IST)
image
राज्य


बहुमंजिली इमारत में आग, जानहानि नहीं

अहमदाबाद, 17 सितंबर (वार्ता ) गुजरात के अहमदाबाद में पॉश वस्त्रापुर इलाके में आज एक बहुमंजिली इमारत में आग लग जाने से अफरातफरी मच गयी।
ड्राइव इन रोड में हिमालया मॉल के सामने स्थित दस मंजिली इमारत श्रीजी टॉवर के भूतल और बेसमेंट में टायर की एक दुकान और गोदाम में लगी आग से गहरा धुंआ भी बन गया और अग्निशमन विभाग ने ऊपरी मंजिलों से लगभग 70 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला।
अतिरिक्त मुख्य अग्निशमन अधिकारी राजेश भट्ट ने बताया कि दोपहर लगभग दो बजे आग लगने की सूचना मिलने के बाद दो घंटे की मशक्कत कर आग पर काबू पा लिया गया। इसमें कोई हताहत नहीं हुआ। आग लगने के कारण तथा इससे हुए कुल नुकसान का पता नहीं चल सका है।
रजनीश
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image