Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:07 Hrs(IST)
image
राज्य


सिक्ख समाज के 51 पदाधिकारियों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की

जयपुर 18 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान की राजधानी जयपुर में सिक्ख समाज एवं आदर्श नगर व्यापार मण्डल के अध्यक्ष हरमीत सिंह डिम्पल सहित 51 पदाधिकारियों ने आज यहां कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता एवं जयपुर जिलाध्यक्ष प्रतापसिंह खाचरियावास के नेतृत्व में श्री डिम्पल ने अपनी पूरी कार्यकारिणी के साथ कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके कार्यकारिणी के 51 लोग कांग्रेस में शामिल हुये।
इस अवसर पर श्री खाचरियावास ने कहा कि आज राजस्थान में सभी जाति धर्मों के लोग कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने लगे हैं क्योंकि लोगों का भाजपा सरकार से मोह भंग हो गया है। लगातार पेट्रोल-डीजल और गैस के दाम बढ़ रहे हैं, देश में असंतोष का माहौल है, महंगाई चरम पर है, व्यापार-धंधे चौपट हो गये हैं और जनता की सुनने वाला कोई नहीं है।
उन्होंने भरोसा दिलाया कि जहां भी समस्या और परेशानी होगी, वहां कांग्रेस प्रत्येक व्यक्ति की समस्या के समाधान के लिये हमेशा तैयार रहेंगी।
जोरा
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image