Friday, Apr 26 2024 | Time 22:58 Hrs(IST)
image
राज्य


मुखिया पति ने सरपंच के भाई समेत तीन को मारी गोली, एक की मौत

सीतामढ़ी 19 सितंबर (वार्ता) बिहार के सीतामढ़ी जिले में सुप्पी पुलिस आउट पोस्ट (ओपी) के अखटा गांव में आज सुबह मुखिया पति और उसके समर्थकों ने सरपंच के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी तथा दो अन्य को घायल कर दिया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभाथिर्यो को सही तरीके से राशि नही देने को लेकर सुबह नुक्कड़ सभा हो रही थी तभी अखटा गांव के सरपंच अलाउद्दीन के भाई नयाजउद्दीन का मुखिया शहनाज खातून के पति फिदा हुसैन और उसके समर्थक रुस्तम से कहासुनी हो गयी। इसके बाद मुखिया पति ने नयाजउद्दीन और उसके दो समर्थकों पर गोलियां चलायी। इस घटना में नयाजउद्दीन की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो अन्य घायल हो गये।
सूत्रों ने बताया कि घटना के बाद मुखिया पति और उसके समर्थक फरार हो गये। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शव पोस्टमाॅर्टम के लिये सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस के वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
More News
अहमदाबाद में यामाहा ने किया म्यूजिक स्क्वायर ‘सिम्फनीज स्टोरी’ लॉन्च

अहमदाबाद में यामाहा ने किया म्यूजिक स्क्वायर ‘सिम्फनीज स्टोरी’ लॉन्च

26 Apr 2024 | 10:48 PM

अहमदाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) ऑटोमोबाइल और संगीत/ऑडियो ब्रांडों में से एक यामाहा ने गुजरात के अहमदाबाद में अपना पहला म्यूजिक स्क्वायर ‘सिम्फनीज स्टोरी’ शुक्रवार को लॉन्च किया।

see more..
झूठी गारंटियों से कांग्रेस ने हिमाचल को ठगाः अनुराग

झूठी गारंटियों से कांग्रेस ने हिमाचल को ठगाः अनुराग

26 Apr 2024 | 10:38 PM

बिलासपुर/घुमारवीं, 26 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा है कि अपनी झूठी गारंटीयों से माताओं बहनों, किसानों, गरीबों और एससी, एसटी, ओबीसी को ठगने के बाद अब कांग्रेस हमारे संतानों को भी ठगने की योजना बना रही है।

see more..
image