Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:49 Hrs(IST)
image
राज्य


लाठी चार्ज की घटना में घायल कांग्रेस कार्यकर्ताओं का अभी भी अस्पतालों में इलाज चल रहा है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने पार्टी महासचिव सूर्यमणि मिश्रा के साथ कल रात ही बिलासपुर जाकर घायल कार्यकर्ताओं से अस्पताल में मुलाकात की।उन्होने आरोप लगाया कि यह घटना अकस्मात नही बल्कि कांग्रेस को दबाने के लिए नियोजित रणनीति के तहत हुई।
श्री बघेल ने इस घटना की विस्तृत जानकारी पार्टी आलाकमान को दे दी है और खबरों के मुताबिक आगे की रणनीति पर दिशा निर्देश लेने सुबह ही दिल्ली रवाना हो गए है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इस घटना की ट्वीट कर कड़ी निन्दा की है। उन्होने पुलिस द्वारा बर्बरतापूर्ण लाठी चार्ज की फोटो भी अपलोड किया है।इस बीच पार्टी के प्रभारी राष्ट्रीय सचिव चंदन यादव बिलासपुर पहुंच गए है।
श्री यादव ने बिलासपुर ने पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक की और घटना की निन्दा करते हुए इसे सरकार का दमनकारी कृत्य करार दिया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का सिविल लाइन थाने जाकर घेराव करने का कार्यक्रम है।बिलासपुर के पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख के अनुसार कांग्रेसियों का प्रतिनिधिमंडल अगर थाने में प्रवेश करता है तो स्वागत है पर भीड़ को थाने में नही घुसने दिया जायेंगा।
साहू
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image