Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:45 Hrs(IST)
image
राज्य


‘स्वच्छता ही सेवा’ के तहत सांसद के नेतृत्व में चला सफाई अभियान

औरंगाबाद 19 सितम्बर (वार्ता) बिहार में औरंगाबाद जिले के नबीनगर शहर में आज स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम के तहत राज्यसभा सांसद तथा भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गोपाल नारायण सिंह के नेतृत्व में बड़ी संख्या में स्थानीय नागरिकों ने सफाई अभियान चलाया।
सांसद श्री सिंह के नेतृत्व में बड़ी संख्या में स्थानीय नागरिकों ने सफाई अभियान चलाया और शहर के लोगों के बीच स्वच्छता अपनाने का संदेश दिया। इस दौरान शहर के सभी मुख्य मार्गों की सफाई की गई और कचरे को निर्धारित स्थल पर संग्रहित किया गया।
इस अवसर पर सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर पूरे देश भर में जारी स्वच्छता अभियान से लोगों के बीच काफी जागरूकता आई है और स्वच्छता के मामले में हमारा देश भी अब अपनी पहचान बनाने लगा है। उन्होंने कहा कि स्वच्छता को अपनाकर हम बहुत सारी बीमारियों से बच सकते हैं और स्वस्थ तथा प्रसन्न रह सकते हैं स्वच्छता अपनाने से स्वस्थ समाज का भी निर्माण होता है।
सं.सतीश
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image