Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:11 Hrs(IST)
image
राज्य


कर्मचारी रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

बड़वानी, 20 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी में नर्मदा घाटी विकास प्राधिकरण (एनवीडीए) कार्यालय में पदस्थ एक कर्मचारी को बारह हजार रूपए की रिश्वत लेते हुए आज रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया।
लाेकायुक्त पुलिस के उप अधीक्षक पी एस बघेल ने बताया कि कर्मचारी विष्णु प्रसाद कुशवाहा को कार्यालय के पास से रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया। वह आवलदा गांव निवासी एक व्यक्ति से बीस हजार रूपए की राशि मांग रहा था। लेकिन वह बारह हजार रूपए लेने के लिए तैयार हो गया। शिकायतकर्ता ग्रामीण का भू अर्जन और पुनर्वास संबंधी मामला निराकरण के लिए आरोपी कर्मचारी के पास था।
सं प्रशांत
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image