Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:25 Hrs(IST)
image
राज्य


राहुल के मन में प्रधानमंत्री के पद का सम्मान नहीं -ईरानी

जयपुर ,20 सितम्बर(वार्ता) केन्द्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति सम्मान नहीं रखने का आरोप लगाते हुये कहा है कि गांधी परिवार का नहीं होने के कारण राहुल प्रधानमंत्री का सम्मान नहीं करते है।
डूंगरपुर में आयोजित एक सभा में प्रधानमंंत्री पर राहुल गांधी के आरोप के संबंध में मीडिया द्वारा पूछे गये प्रश्न पर श्रीमती ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी के मन प्रधानमंत्री के प्रति सम्मान नहीं है क्योंकि श्री मोदी गांधी परिवार से अलग है। उन्होंने दोहराया कि श्री राहुल गांधी परिवार के प्रधानमंत्री का ही सम्मान करते है। दूसरे परिवार के प्रति उनका सम्मान नहीं है तथा वे अनर्गल बाते करते है।
श्री मोदी गुजरात के एक सामान्य परिवार से संबंध रखते है जो श्री राहुल को बर्दाश्त नहीं है।
सैनी पारीक
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image