Saturday, Apr 27 2024 | Time 02:21 Hrs(IST)
image
राज्य


कांग्रेस नेता लोगों को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं - मिश्रा

भोपाल, 22 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के संसदीय कार्य मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं पर पलटवार करते हुए कहा कि वे बार बार असत्य का सहारा लेकर चुनाव के मौके पर लोगों को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन वे सफल नहीं होंगे।
डॉ मिश्रा ने यहां प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा में कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल, विवेक तन्खा और दिग्विजय सिंह ने अब जो विषय उठाया है, वो चार साल पहले भी यहीं पर मीडिया के समक्ष उठा चुके हैं। डाॅ मिश्रा ने कांग्रेस की ओर से व्यापमं मामला फिर से उठाने के संदर्भ में कहा कि व्यापमं मामले को कांग्रेस नेता विधानसभा चुनाव के कुछ दिन शेष रहने के कारण फिर से उठा रहे हैं, जबकि इस मामले में उच्चतम न्यायालय और सरकारी एजेंसियां अपनी बात पहले ही सामने रख चुकी हैं।
उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेताओं को संवैधानिक संस्थाओं पर भरोसा नहीं है। कांग्रेस के नेता जनता का विश्वास भी खो बैठे हैं, इसलिए वे विधानसभा चुनाव के समय भी जनता के बीच नहीं जाकर सिर्फ और सिर्फ आधारहीन बयानों के आधार पर चुनाव लड़ना चाहते हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चार माह में चार जिलों में भी नहीं गए और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार जनता के बीच हैं।
श्री मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस नेताओं को लगने लगा है कि आगामी विधानसभा चुनाव में उनकी पराजय तय है, इसलिए वे इस तरह के मुद्दे फिर से उठा रहे हैं। डंपर और व्यापमं मामले के बाद भी चुनाव हुए हैं और उसमें भी कांग्रेस को सफलता नहीं मिली। कांग्रेस हार्ड डिस्क और एक्सेल शीट में छेड़छाड़ की बात बार बार कर रही है, लेकिन सीबीआई पहले ही कह चुकी है कि कोई छेड़छाड़ नहीं हुयी है।
मंत्री ने कांग्रेस के इन नेताओं को 'प्रवासी' बताते हुए कहा कि ये नेता जनता के बीच नहीं जाते और अधिकांश समय दिल्ली प्रवास पर ही रहते हैं। ये नेता मुख्यमंत्री श्री चौहान की लोकप्रियता और आभामंडल से घबराए हुए हैं, इसलिए विधानसभा चुनाव के मौके पर इस तरह के मुद्दे उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह के मामले अदालत में उठाकर ये नेता समय जाया कर रहे हैं। डॉ मिश्रा के मुताबिक उन्हें पता चला है कि अदालत का समय जाया करने के सिलसिले में अदालत में एक मामला लगाया गया है।
प्रशांत सुधीर
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image