Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:05 Hrs(IST)
image
राज्य


विरोध प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस विधायक समेत कई हिरासत में

अहमदाबाद, 17 जनवरी (वार्ता) गुजरात में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र माेदी के दौरे के बीच यहां सरकारी क्षेत्र के वीएस अस्पताल के कथित निजीकरण के विरोध में प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने स्थानीय विधायक ग्यासुद्दीन शेख समेत कई कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया।
श्री शेख ने यहां लाल दरवाजा क्षेत्र में विरोध प्रदर्शन के दौरान हिरासत में लिये जाने से पूर्व पत्रकारों से कहा कि वह श्री मोदी के हाथों आज उद्घाटित होने जा रहे एक नये अस्पताल का तो स्वागत करते हैं पर वह महानगरपालिका संचालित वीएस अस्पताल के निजीकरण के प्रयासों को पुरजोर विरोध करते हैं। यह गरीब विरोधी कदम है।
उधर अहमदाबाद महानगरपालिका में विरोध पक्ष के नेता दिनेश शर्मा को भी मेम्को चार रास्ते से पकड़ लिया गया जबकि काले गुब्बारे और बैनर उड़ाने के प्रयास कर रहे कुछ अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं को जीवराज पार्क क्षेत्र से पकड़ लिया गया।
रजनीश
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image