Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:33 Hrs(IST)
image
राज्य


बालीबाल प्रतियोगिता में लखनऊ, हरियाण और पूने की टीमें रहीं विजयी

टीकमगढ़, 18 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले के पृथ्वीपुर में खेली जा रही तीन दिवसीय 38वीं राष्ट्रीय बालीबाल प्रतियोगिता में आज लखनऊ, हरियाणा और पूने की टीमों ने अपने-अपने शुरूआती मुकाबलों में बाजी मारते हुए प्रतियोगिता में जीत से शुरूआत की।
प्रतियोगिता के पहले दिन सिग्नल कोर लखनऊ और पंजाब हॉस्टल तथा कुरुक्षेत्र हरयाणा और दिल्ली प्रशासन के अलावा सिग्नल कोर पूना और पुलिस एकेडमी ग्वालियर के बीच मुकाबलें खेले गए, जिसमें लखनऊ, हरियाणा और पूने की टीम विजयी रही। प्रतियोगिता स्वाधीनता सेनानी अमर सिंह राठौर की स्मृति में खेली जा रही है, जिसमें देश भर की ग्यारह टीमें हिस्सा ले रही हैं।
इससे पहले इस प्रतियोगिता के शुभारंभ के लिए राज्य के परिवहन एवं राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत और पंचायत मंत्री कमलेश्वर पटेल भी पहुंचे और उन्होंने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया।
सं बघेल
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
मध्यप्रदेश में छह सीटों पर 58़ 26 प्रतिशत से अधिक मतदान

मध्यप्रदेश में छह सीटों पर 58़ 26 प्रतिशत से अधिक मतदान

26 Apr 2024 | 11:51 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय क्षेत्राें के 12,828 मतदान केंद्रों पर एक करोड़ 11 लाख 62 हजार से अधिक मतदाताओं में से औसतन 58़ 26 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट डाले। इसके साथ ही सभी 80 प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में कैद हो गयी। मतदान शांतिपूर्ण ढंग से निर्विघ्न संपन्न हुआ।

see more..
image