Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:40 Hrs(IST)
image
राज्य


पत्रकार क्रिकेट मड़ई में ग्रैंड न्यूज ने जीती ट्राफी

रायपुर 19 जनवरी(वार्ता)छत्तीसगढ़ की राजधानी में प्रेस क्लब रायपुर द्वारा आयोजित क्रिकेट मड़ई में ग्रैंड न्यूज ने आई बी सी-24 को शिकस्त देकर ट्राफी पर कब्जा कर लिया।
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज यहां गॉस मेमोरियल मैदान में आयोजित क्रिकेट मड़ई के समापन समारोह में विजेता टीम ग्रैंड न्यूज और उप विजेता टीम आई बी सी-24 को ट्रॉफी प्रदान की।उन्होने विजेता टीम को 51 हजार और उप विजेता टीम को 41 हजार रुपये तथा इन दोनों टीमों के खिलाडि़यों को 10-10 हजार रुपए की पुरस्कार राशि प्रदान करने की घोषणा की।
श्री बघेल ने इसके पहले मैदान में जाकर फाइनल मैच के खिलाडि़यों से परिचय प्राप्त किया और बैटिंग कर चौका भी जड़ा।उन्होंने प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी खिलाडि़यों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि खेल के माध्यम से एक ही ढंग से कार्य करने में थोड़ा बदलाव आता है और नई ऊर्जा भी मिलती है।
कार्यक्रम में नगर निगम रायपुर के महापौर प्रमोद दुबे, सभापति प्रफुल्ल विश्वकर्मा, वरिष्ठ पत्रकार डॉ हिमांशु द्विवेदी और आसिफ इकबाल, प्रेस क्लब के अध्यक्ष दामू आम्बेडारे और विभिन्न मीडिया संस्थानो के खिलाड़ी और प्रतिनिधि उपस्थित थे।
साहू
वार्ता
More News
वडोदरा में सड़क हादसे में पांच की मौत, 25 घायल

वडोदरा में सड़क हादसे में पांच की मौत, 25 घायल

27 Apr 2024 | 9:34 AM

वडोदरा, 26 अप्रैल (वार्ता) गुजरात में वडोदरा जिले के भादरवा क्षेत्र में शुक्रवार को सड़क हादसे में पांच लेगों की मौत हो गयी तथा 25 अन्य घायल हो गए।

see more..
केरल में लोकसभा चुनाव में 70.35 प्रतिशत मतदान हुआ

केरल में लोकसभा चुनाव में 70.35 प्रतिशत मतदान हुआ

27 Apr 2024 | 9:14 AM

तिरुवनंतपुरम, 26 अप्रैल (वार्ता) केरल में लोकसभा चुनाव में शुक्रवार को सभी 20 निर्वाचन क्षेत्रों में 70.35 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया।

see more..
image