Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:03 Hrs(IST)
image
राज्य


राजकोट में पुलिस ने किये तीन फर्जी डॉक्टर गिरफ्तार

राजकोट 24 जनवरी (वार्ता) गुजरात में राजकोट शहर में अलग-अलग जगहों से तीन फर्जी डॉक्टरों को गिरफ्तार कर लिया हैं।
पुलिस ने बताया कि यूनीवर्सिटी क्षेत्र में गुरूवार सुबह मनहरपुर गांव-1 में रामजी मंदिर के निकट एक मकान पर छापा मारकर वहां बिना मेडिकल डिग्री और सर्टिफिकेट के मेडिकल प्रैक्टिस कर रहे राजकोट निवासी प्रकाश व्यास (47) को गिरफ्तार कर लिया। वह बीमार लोगों की जांच करके उन्हें एलोपैथी दवाईयां और इंजेक्शन देकर इलाज करता था।
इसी तरह पुलिस ने कुवाडवा रोड क्षेत्र में एक सूचना के आधार पर नवागाम सोसायटी के निकट दिया क्लिनिक (आणदपर) पर बुधवार रात छापा मारा। जहां नवागाम सोसायटी की शेरी-3 निवासी विजयभाई जोटांगीया (35) मेडिकल की डिग्री और सर्टिफिकेट के बिना बीमार लोगों को एलोपैथी दवाईयां और इंजेक्शन से इलाज करता था। उसे कल देर रात गिरफ्तार कर लिया गया।
कुवाडवा रोड पुलिस ने ही आणंदपर बाधी चोरा के पास एक मकान में कल देर रात छापा मारा। जहां कोठारिया गांव निवासी लालजीभाई पौहाण (23) बिना मेडिकल डिग्री और सर्टिफिकेट के मेडिकल प्रैक्टिस करता था और बीमार लोगों को एलोपैथी दवाईयां और इंजेक्शन देता था। उसे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।
अनिल, जितेन्द्र
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image