Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:17 Hrs(IST)
image
राज्य


अखिल भारतीय सिविल सेवा कबड्डी प्रतियोगिता शुरु

भोपाल, 02 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में हो रही अखिल भारतीय सिविल सेवा कबड्डी प्रतियोगिता में 15 राज्यों के पुरुष तथा नौ राज्यों की महिला खिलाड़ियों की टीमें भागीदारी कर रही है।
प्रतियोगिता में कल मध्यप्रदेश और केरल के बीच खेले गए मुकाबले में मध्यप्रदेश की महिला खिलाड़ियों ने केरल को 52-08 से शिकस्त देकर एकतरफा जीत दर्ज कराई। महिला वर्ग में खेले गए अन्य मुकाबलों में हिमाचल प्रदेश ने केरला को 41-10 से हराया। जबकि महाराष्ट्र ने कर्नाटक स्टेट को 44-38 तथा आरएसबी राजस्थान ने हरियाणा को 49-13 से परास्त किया।
इसी तरह पुरुष वर्ग में खेले गए मुकाबलों में पांडिचेरी स्टेट ने कर्नाटक स्टेट को 48-29 से, दिल्ली एन सी टी ने केरला स्टेट को 38-23 से, राजस्थान स्टेट ने पांडिचेरी स्टेट को 39-19 तथा गुजरात स्टेट ने आंध्र प्रदेश स्टेट को 39-18 से हराकर अपने अपने मुकाबले जीते।
अखिल भारतीय सिविल सेवा कबड्डी प्रतियोगिता के अंतर्गत मध्यप्रदेश और केरल के बीच के मैच के दौरान संचालक खेल और युवा कल्याण डॉ एस. एल. थाउसेन भी मौजूद रहे।
प्रतियोगिता में देश के जाने-माने अंतर्राष्ट्रीय एवं स्टार खिलाड़ी भी भागीदारी कर रहे हैं। इनमें दिल्ली के राहुल चौधरी, प्रदीप नरवाल, मोहित चिल्लर, अमित हुड्डा और संदीप नरवाल शामिल है ।
गरिमा
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image