Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:35 Hrs(IST)
image
राज्य


उत्तर गुजरात और कच्छ में हो सकती है बेमौसम की वर्षा

अहमदाबाद, 06 फरवरी (वार्ता) उत्तर गुजरात के बनासकांठा जिले और कच्छ में कुछ स्थानों पर अगले 48 घंटे के दौरान वर्षा हो सकती है।
यहां भारती मौसम केंद्र के निदेशक जयंत सरकार ने बताया कि दक्षिण पश्चिम राजस्थान और उससे सटे उत्तर गुजरात के ऊपर मौजूद एक चक्रवाती प्रणाली के प्रभाव से ऐसा हो सकता है। हालांकि वर्षा हल्की अथवा बेहद हल्की होगी। पश्चिमी विक्षोभ के असर से पैदा हुई चक्रवाती प्रणाली के कारण इन क्षेत्रों में बादल भी छाये रहेंगे।
उन्होंने कहा कि राज्य में तटीय समुद्र में ऊंची लहरे उठने और उथलपुथल रहने के कारण मछुआरों को आज और कल इनमें नहीं जाने की चेतावनी दी गयी है।
श्री सरकार ने बताया कि दो दिनों तक तापमान में कोई विशेष बदलाव नहीं होगा पर इसके बाद इसमें गिरावट हो सकती है।
रजनीश
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image