Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:24 Hrs(IST)
image
राज्य


हम लंबे समय से कहते थे कि हार्दिक पटेल कांग्रेस की कठपुतली है - रूपाणी

गांधीनगर, 12 मार्च (वार्ता) गुजरात के मुख्यमंत्री तथा वरिष्ठ भाजपा नेता विजय रूपाणी ने आज कहा कि वह और उनकी पार्टी लंबे समय से यह कहते आ रहे हैं कि हार्दिक पटेल कांग्रेस का खिलौना और कठपुतली हैं।
श्री रूपाणी ने हार्दिक के आज विधिवत कांग्रेस में शामिल होने के बाद कहा कि पाटीदार आरक्षण आंदोलन के दौरान हार्दिक मीडिया के सामने कहते थे कि वह कभी भी कांग्रेस में नहीं जायेंगे पर हम तभी से कहते थे कि वह कांग्रेस के खिलाैना और कठपुतली हैं। हमारी सरकार जब भी कोई काम करती थी तो वह इसे लॉलीपॉप कहते थे अब उन्हें कांग्रेस ने कौन सा लॉलीपॉप दिया है जो उन्हें इतना पसंद आया है।
उन्होंने कहा कि अपने स्वार्थ के लिए पाटीदार समुदाय को भयंकर धोखा देने वाले हार्दिक को यही समुदाय चुनाव में करारी हार दिलाकर सबक सिखायेगा।
रजनीश
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image