Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:07 Hrs(IST)
image
राज्य


गुजरात के सुरेन्द्रनगर में गोलीबारी में एक घायल

सुरेन्द्रनगर 24 अप्रैल (वार्ता) गुजरात में सुरेन्द्रनगर जिले के जोरावरनगर क्षेत्र में बुधवार को दो लोगों ने गोलीबारी कर एक व्यक्ति को घायल कर दिया।
पुलिस ने बताया कि कुंभारपरा शेरी-1 निवासी रणछोडभाई एन काटोडिया (38) ने मामला दर्ज करवाया है कि वह सुबह मोटरसाइकिल पर घर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान कोज वे के निकट कार सवार आरती एवन्यू निवासी केवलभाई रबारी तथा एक अज्ञात व्यक्ति ने कार से मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी और रणछोडभाई को गिरा दिया। उसके बाद दोनों ने कार से उतर कर पिस्तौल से दो-दो राउंड फायरिंग करके उसे घायल कर दिया और फरार हो गए। घायल शिकायतकर्ता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फायरिंग करके फरार हुए केवलभाई के साथ 25 दिनों पहले राज होटल के पास शिकायतकर्ता का झगड़ा हुआ था। पुलिस ने फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
अनिल.संजय
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image