Friday, Apr 26 2024 | Time 08:58 Hrs(IST)
image
राज्य


मनीषा और प्रीति ने देश को दिलाए तीन पदक

भोपाल, 09 जून (वार्ता) फिनलैण्ड में 5 से 9 जून तक आयोजित इन्टरनेशनल जूनियर शाॅटगन कप में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए मध्यप्रदेश राज्य शूटिंग अकादमी की प्रतिभावान खिलाड़ी मनीषा कीर और प्रीति रजत ने देश को तीन पदक दिलाए।
मनीषा कीर ने जूनियर वूमेन ट्रैप व्यक्तिगत स्पर्धा में कांस्य पदक जीता। जबकि जूनियर ट्रैप मिक्सड इवेंट में राजस्थान के खिलाड़ी विवान कपूर के साथ रजत पदक देश को दिलाया। अकादमी की खिलाड़ी प्रीति रजक ने जूनियर वूमेन ट्रैप टीम इवेंट में देश को रजत पदक दिलाया। टीम में प्रीति रजक के साथ मनीषा और दिल्ली की खिलाड़ी कीर्ति गुप्ता शामिल थीं।
अकादमी की खिलाड़ियों द्वारा अर्जित इस शानदार उपलब्धि के लिए प्रदेश के खेल और युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी ने मनीषा और प्रीति को बधाई दी है। उन्होंने कहा है कि इंटरनेशनल जूनियर शॉटगन कप में मध्य प्रदेश की बेटियों ने शानदार प्रदर्शन किया और पदक जीतकर देश और प्रदेश को गौरवान्वित किया है, उनकी इस उपलब्धि पर हमें गर्व है।
नाग
वार्ता
More News
यूपी की आठ सीटों पर मतदान शुरु

यूपी की आठ सीटों पर मतदान शुरु

26 Apr 2024 | 8:55 AM

लखनऊ 26 अप्रैल, (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को कड़े सुरक्षा बंदोबस्त के बीच उत्तर प्रदेश में नौ जिलों की आठ लोकसभा सीटों के लिये मतदान सुबह सात बजे शुरु हो गया।

see more..
चव्हाण ने विपक्षी दलों में फूट के लिए मोदी को जिम्मेदार ठहराया

चव्हाण ने विपक्षी दलों में फूट के लिए मोदी को जिम्मेदार ठहराया

26 Apr 2024 | 8:37 AM

सांगली, 25 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण ने गुरुवार को राज्य में दो विपक्षी दलों में कथित तौर पर फूट डालने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराया और इस कृत्य को सबसे बड़ा 'राजनीतिक भ्रष्टाचार' बताया।

see more..
शाह ने नवीन पटनायक सरकार पर हमला बोला

शाह ने नवीन पटनायक सरकार पर हमला बोला

26 Apr 2024 | 8:37 AM

सोनपुर (ओडिशा), 25 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को ओडिशा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत की और भ्रष्टाचार में लिप्त होने के कारण नवीन पटनायक सरकार पर तीखा हमला बोला।

see more..
image