Friday, Apr 26 2024 | Time 10:02 Hrs(IST)
image
राज्य


राहुल ने निजी रेस्त्रां में गुजराती व्यंजन का लिया मजा

राहुल ने निजी रेस्त्रां में गुजराती व्यंजन का लिया मजा

अहमदाबाद, 12 जुलाई (वार्ता) मानहानि के एक मामले में पेशी के लिए यहां आये कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज सर्किट हाऊस में अपना निर्धारित दोपहर का भोजन छोड़ कर गुजराती व्यंजन का मजा लेने के लिए लॉ गार्डन इलाके में एक मशहूर रेस्त्रां में पहुंच गये।

श्री गांधी ने इससे पहले वर्ष 2017 में विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान भी स्वाति स्नैक्स नाम के इस रेस्त्रां में गुजराती व्यंजनों का लुत्फ उठाया था।

वह दोपहर बाद साढ़े बारह बजे यहां हवाई अड्डे पर पहुंचे और उसके बाद सर्किट हाऊस चले गये जहां उन्हें दोपहर का भोजन करना था पर उन्होंने अचानक यह कार्यक्रम बदल दिया और वहां से मेट्रो अदालत की ओर जाने वाले रास्ते पर स्थित इस रेस्त्रां का रूख किया। उनके साथ वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल, शक्तिसिंह गोहिल, गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष अमित चावड़ा, नेता प्रतिपक्ष परेश धानाणी, उपनेता शैलेश परमार तथा पूर्व अध्यक्ष अर्जुन मोढवाडिया और भरतसिंह सोलंकी भी उपस्थित थे।

श्री सोलंकी ने कहा कि गुजराती व्यंजनों के प्रति अपने प्रेम के चलते श्री गांधी ने सर्किट हाऊस की बजाय स्वाति रेस्त्रां का रूख किया।

श्री परमार ने बताया कि उन्होंने फडा नी खिचड़ी, ढोकला आदि गुजराती व्यंजनों का मजा लिया और नारियल पानी भी पिया। उन्होंने वहां मौजूद आम ग्राहकों के साथ सेल्फी भी खिंचाया।

रजनीश

वार्ता

image