Friday, Apr 26 2024 | Time 23:18 Hrs(IST)
image
राज्य


सड़क हादसे में 12 की मौत, छह घायल

भुज, 15 जुलाई (वार्ता) गुजरात में कच्छ जिले के मानकुवा क्षेत्र में सोमवार को सड़क हादसे में तीन महिलाओं और तीन बच्चों सहित 12 रिपीट 12 लोगों की मौत हो गयी तथा छह अन्य घायल हो गए।
पुलिस ने बताया कि भुज-नखत्राणा राजमार्ग पर डाकडाई गांव के निकट अपराह्न भुज से नखत्राणा की ओर जा रहा एक ट्रक ओवरटेक करते हुए सामने से आ रहे छकड़ा (ऑटो रिक्शा) से टकरा गया और छकड़े के पीछे आ रही मोटरसाइकिल छकड़े में घुस गयी। हादसे में छकड़ा सवार 15 और मोटरसाइकिल सवार तीन कुल 18 लोगों में से पांच लोगों की मौके पर मौत हो गयी तथा 13 अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान सात और लोगों की मौत हो गयी।
मृतकों की पहचान पप्पु रतनलाल, उसकी पत्नी रीना, उसकी पुत्री रोहित, रणछोड़ की पत्नी वसुंधरा, राधेश्याम, उसकी पत्नी पूजा, इश्वर की दो पुत्री बबुडी और खुशी, माधु, परबत, मुकेश गोयल, महेश के रूप में हुयी है। छकडा और मोटरसाइकिल सवार सभी एक ही परिवार के मजदूर थे। मध्यप्रदेश के रतलाम से मजदूरी करने तीन साल पहले भुज आए थे। शनिवार को माता के मंदिर में दर्शन करने गए थे। आज वहां से सभी दर्शन करके वापस भुज अपने घर की ओर लौट रहे थे। पुलिस ने मामला दर्ज करके आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।
अनिल, रवि
वार्ता
More News
भाजपा को दूसरे चरण में ही जीत की सुगंध मिली: स्वतंत्र देव

भाजपा को दूसरे चरण में ही जीत की सुगंध मिली: स्वतंत्र देव

26 Apr 2024 | 11:00 PM

लखनऊ 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह एवं सहकारिता राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार जेपीएस राठौर ने शुक्रवार को दावा किया कि लोकसभा चुनाव में प्रथम चरण के मतदान के रुझानों से श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए के पक्ष में चली लहर दूसरे चरण में और भी पुष्ट हो गई है।

see more..
image