Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:52 Hrs(IST)
image
राज्य


गुजरात में कांग्रेस को एक और झटका

गांधीनगर, 26 अगस्त (वार्ता) गुजरात में मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस को एक और झटका देते हुए पाटीदार समुदाय का गढ़ कहे जाने वाले महेसाणा शहर की नगरपालिका के सात सदस्य आज भाजपा में शामिल हो गये।
44 सदस्यीय नगरपालिका में कांग्रेस सत्ता में है और इसके कुल 29 सदस्य थे जबकि भाजपा के 15 सदस्य थे।
सात कांग्रेसी सदस्यों ने आज महेसाणा निवासी वरिष्ठ भाजपा नेता और उपमुख्यमंत्री नीतिन पटेल की मौजूदगी में भाजपा का दामन थाम लिया। श्री पटेल ने कहा कि इसके साथ ही नगरपालिका में भाजपा के सदस्यों की संख्या भी कांग्रेस के बराबर यानी 22 हो गयी है। अभी और भी कई कांग्रेस सदस्य भाजपा के संपर्क में हैं।
रजनीश
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image