Friday, Apr 26 2024 | Time 14:21 Hrs(IST)
image
राज्य


370 हटाने के ‘ऐतिहासिक’ फैसले के बाद पहली बार घर आ रहे शाह का नहीं होगा भव्य स्वागत

अहमदाबाद, 28 अगस्त (वार्ता) कश्मीर संबंधित संविधान के अनुच्छेद 370 तथा 35 ए को रद्द किये जाने के ‘ऐतिहासिक’ निर्णय के बाद पहली बार अपने गृह राज्य गुजरात आ रहे केंद्रीय गृह मंत्री तथा भाजपा के निवर्तमान अध्यक्ष अमित शाह का पार्टी हवाई अड्डे पर सादगीपूर्ण ढंग से ही स्वागत करेगी।
आम तौर पर पार्टी अथवा सरकार की बड़ी उपलब्धियों के बाद गृह प्रदेश गुजरात आगमन पर श्री शाह और श्री मोदी का भाजपा हवाई अड्डे पर ही भव्य और रंगारंग तरीके से ढोल नगाड़े बजाते लोक नर्तकों और अबीर गुलाल उड़ाते कार्यकर्ताओं के हुजूम के साथ स्वागत करती है पर इस बार श्री शाह के साथ ऐसा नहीं होगा।
पार्टी के मीडिया समन्वयक प्रशांत वाला ने यूएनआई को बताया कि भाजपा के दिग्गज नेताओं में से एक पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली के हालिया निधन के कारण स्वागत को गर्मजोशी भरा लेकिन सादा रखने का निर्णय लिया गया है। इस दौरान बाजे गाजे नहीं होंगे। वरिष्ठ नेता उनकी हवाई अड्डे पर अगवानी करेंगे। वह आज रात नौ बजे पहुंचेंगे जिसके बाद यहां थलतेज स्थित आवास चले जायेंगे। कल वह वृक्षारोपण और पर्यावरण मित्र बैटरी चालित वाहनों के लोकार्पण के कार्यक्रम तथा पंडित दीनदयाल पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी के सातवे दीक्षांत समारोह में शिरकत करेंगे।
रजनीश
वार्ता
.
image