Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:24 Hrs(IST)
image
राज्य


आरएएफ ने सभी अपेक्षाओं को किया पूरा - गृह मंत्री अमित शाह

अहमदाबाद, 30 सितंबर (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री ने आज कहा कि त्वरित कार्यबल (आरएएफ) ने उन सभी अपेक्षाओं को पूरा किया है जिनके साथ इसका गठन किया गया था।
श्री शाह ने आज यहां आरएएफ के 27 वें वार्षिक परेड का निरीक्षण करने के बाद अपने संबोधन में कहा कि कठिन परिस्थितियों में देश की शांति और सुरक्षा के लिए अनुशासित ढंग से काम करने वाले आरएएफ ने लोगों और सरकार दोनो का विश्वास जीतने का काम किया है।
उन्होंने आरएएफ के मूल संगठन सीआरपीएफ की भी सराहना करते हुए कहा कि संसद पर हुए हमले के दौरान इसने आतंकियों का मुंहतोड़ जवाब दिया था। आज भी यह कश्मीर तथा लद्दाख समेत अन्य स्थानों पर देश की सुरक्षा में तैनात है।
गृह मंत्री ने आरएएफ के शहीद जवानों के परिवारों तथा वीरतापूर्ण कार्य करने वाले जवानों को पदक देकर सम्मानित भी किया।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, गुजरात के गृह राज्य मंत्री प्रदीपसिंह जाडेजा और सीआरपीएफ के महानिदेशक राजीव भटनागर भी उपस्थित थे।
रजनीश
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image