Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:33 Hrs(IST)
image
राज्य


40वीं राष्ट्रीय जूनियर रोइंग चैंपियनशिप का मंत्री ब्रजेंद्र सिंह ने किया शुभारंभ

भोपाल, 12 अक्टूबर(वार्ता) मध्यप्रदेश के आबकारी मंत्री ब्रजेंद्र सिंह ने आज यहां बड़ी झील स्थित जलक्रीड़ा केंद्र पर 40वीं राष्ट्रीय जूनियर रोइंग चैंपियनशिप का शुभारंभ करते हुए कहा कि प्रदेश मे वाॅटर स्पोर्ट्स के केंद्रों को विस्तार देने की आवश्यकता है। इन्हें प्रदेश के अन्य क्षेत्रों में भी बढ़ाया जाएगा।
खेल एवं युवा कल्साण विभाग की विज्ञप्ति के अनुसार श्री सिंह ने चैंपियनशिप के विधिवत शुभारंभ की घोषणा की। इस दौरान विभिन्न प्रदेशों से आई टीमों के खिलाडिय़ों ने चैंपियनशिप में भागीदारी एवं खेल भावना की शपथ ली। फेडरेशन की अध्यक्ष राजलक्ष्मी सिंहदेव, संचालक खेल डॉ. एसएल थाउसेन ने भी शुभारंभ अवसर को संबोधित किया।
चैंपियनशिप में रविवार को सुबह 10:00 बजे से हीट्स प्रारंभ होगी। इसमें बालक बालिका सिंगल स्कल, डबल स्कल, पेयर कॉक्सलेस, कॉक्सलेस फोर की हीट्स का आयोजन किया जाएगा। चैंपियनशिप में करीब 13 अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं।
इस चैंपियनशिप में मध्यप्रदेश की 18 सदस्यीय टीम हिस्सा ले रही हैं। इनमें 11 बालक एवं 7 बालिकाएं हैं। इनमें नीतेश और विजय पाल अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी शामिल हैं।
व्यास
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image